सूखे में प्यासों को पानी पहुचाने वाली रेलवे बाढ़ में जानवरों को पहुँचा रही चारा.. उस बिहार में जहां चारा खा गए हैं नेता

जहां एक तरफ मोदी सरकार को लेकर विपक्ष रोज नये नये आरोप लगाता रहता है तो वहीं, दुसरी और वही मोदी सरकार अपने कामों से लोगों के दिल में जगह बना रही है। कुछ लोग कहते है कि मोदी सरकार व्यापारियों की सरकार है, लेकिन मोदी सरकार जो किसानों और गरीबों के लिए कर रही है वैसा आज तक किसी सरकार ने नही किया। चाहे वह किसानों का कर्ज, सूखा से पीड़ित किसान या दैविक आपदा से पीड़ित किसान हो।

बता दें कि जिस मोदी सरकार को विरोधी दाल सूट बूट की सरकार का दर्जा दे रखा है। आज वही सरकार गरीब मजलूम किसानों का मसीहा बना हुआ है अभी कुछ दिन पहले लातूर में पड़े भीषण सूखे से वहाँ के पशु पक्षी सब मारने लगे थे उसी समय केंद्र की मोदी सरकार ने पानी वाली रेल चला कर जहां किसानों को राहत पहुचाया। वहीं, प्यास से मर रहे जीवो के भी प्राणों की रक्षा किया था।
ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में बाढ़ से जन जीवन अस्त व्यस्त है वहां पर बाढ़ की वजह से भुखमरी फैली हुई है जिससे आये दिन लोग मर रहे हैं इस हालत को देखते हुए जहां मोदी सरकार ने लोगों को खाने पीने की व्यवस्था वही वो जानवरो की भी पूरा ध्यान रखा है और जानवरों के लिए चारा गाड़ी बिहार में पहुंचवाया है।
आप को बताते चले ये वही बिहार है जहां लालू जैसे राजनेता भी रहते है जो लोगों को सुविधाये देने के बजाए केंद्र से जो सुबिधा आती है उसे ही खा जाते है। यही लालू प्जिनको बिहार की जनता ने चुनकर शीर्ष पद पर पहुचाया। वहीं, नेता ने चारा घोटाला करके ये साबित कर दिया की वो कैसे राजनेता है जो जानवरों का हक भी डकार जाते है।
Share This Post

Leave a Reply