अमरिंदर शासित पंजाब में दुराचारी दरिंदों का कहर.. यहाँ बलात्कारी ईसाई युवक पीटर मसीह का साथ उसकी बहन तक दे रही


मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के जालंधर से एक शादीशुदा महिला के बलात्कार का बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें बलात्कारी इसाई युवक पीटर मसीह का उसकी बहन ने भी बलात्कार में साथ दिया. पीटर ने महिला का बलात्कार अपनी बहन के घर ले जाकर किया था. यही नहीं बलात्कारी पीटर ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करके लाखों लाखों रुपए व सोने के गहने ऐंठ लिए. शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद इस मामले में पुलिस ने बलात्कारी पीटर को गिरफ्तार कर लिया है.

नहीं थम रहा भाजपा नेताओं के नरसंहार का दौर.. बंगाल में एक और क़त्ल

थाना-7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि गढ़ा क्षेत्र की रहने वाली महिला ने उन्हें शिकायत दी थी कि जिस कंपनी में वह काम करती है, उसके नजदीक ही जॉब करने वाले जोन पीटर उर्फ जोनी पुत्र प्रेम मसीह निवासी भोगपुर से उसकी जान-पहचान हो गई, धीरे-धीरे वे दोनों अच्छे दोस्त बन गए. करीब 4 माह पहले युवक उसे बहन से मिलवाने के लिए उसके घर ले गया, परंतु घर में कोई नहीं था. वहां जोनी ने उससे दुष्कर्म किया व दुष्कर्म की वीडियो भी तैयार की. उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करता रहा. ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध बनाने के अलावा उसने महिला से डेढ़ लाख रुपए और सोने के गहने भी ऐंठ लिए.

वीरांगना अवंतीबाई की प्रतिमा बदलने गये बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह पर हमला… राजा सिंह का सर फूटा

अंत में परेशान होकर महिला ने थाना-7 की पुलिस में शिकायत की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं अधीन केस दर्ज किया गया. इंस्पैक्टर नवीन पाल ने बताया कि ए.एस.आई. अवतार सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि जोनी लाडोवाली रोड पर आया हुआ है, जहां रेड करके पुलिस ने जोनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से वीडियो से लेकर ब्लैकमेल करके लिए गए पैसे व गहने रिकवर करवाए जाएंगे तथा उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जायेगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share