Breaking News:

UP पुलिस की मुठभेड़ों को जनता की क्लीन चिट. एनकाऊंटर पर सवाल उठाने वालों का राजनैतिक एनकाऊंटर

पिछले कुछ समय से उत्तर प्रदेश में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चा में रहा तो उत्तर प्रदेश का पुलिस विभाग. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने पिछले कुछ समय से अपना ऐसा रूप आगे रखा है जो शास्त्रों में लिखी लाइन “परित्राणाय साधुना विनाशाय च दुष्कृतम” के सिद्धांत को शत प्रतिशत चरितार्थ करता है.. जिस प्रकार से कश्मीर और अन्य अशांत इलाको में भारत की फ़ौज ने आतंकियों को खत्म करने के लिए मोर्चा खोल दिया था वैसे ही देश के अन्दर UP पुलिस ने अपराधियों के लिए रूप दिखाया .

Reason Of Result – योगी पर निशाने के लिए बचा था केवल “छुट्टा सांडो” का मुद्दा.. ? योगी नहीं बल्कि जनता ने दिया जवाब

योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश की जतना ने ऐसे ऐसे अपराधियों को धूल चाटते अपनी आँखों से देखा है जो कभी नेताओं के मंचो पर कुर्सी लगा कर उनके साथ बैठा करते थे.. इसमें से सबसे पहले मुख़्तार अंसारी और उसके साथ अतीक अहमद जैसे नाम प्रमुख हैं . ये वो नाम है जो तमाम राजनैतिक पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों के मुह से अक्सर सम्मान से निकला करते थे . लेकिन योगी सरकार में ये सभी जेल की सलाखों में पड़े हैं बिना किसी अतिरिक्त सुविधा के .

भारत का सबसे मोस्ट वांटेड आतंकी ज़ाकिर मूसा ढेर हुआ.. खुशी से उछल पड़ा राष्ट्र

योगी सरकार के ऊपर छुट्टा सांडो के अलावा अगर कोई आरोप सबसे ज्यादा लगाया गया था वो उनके शासित प्रदेश की पुलिस द्वारा अपरधियो के एनकाऊंटर को फर्जी आदि बता कर.. अपराध से लड़ते पुलिस बल के मनोबल पर जिस प्रकार से बार बार वार किया गया वो किसी भी प्रदेश की सुरक्षा के लिए कभी कदापि सही नहीं कहा जा सकता है .  उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में कई अपराधी पुलिस से आमने सामने की लड़ाई में मारे गये जिसमे पुलिसवाले भी वीरगति को प्राप्त हुए .

पीएम मोदी की भगवा विजय पर दुनिया दे रही बधाई.. हर्षित हुआ हिंदुस्तान

अफ़सोस की बात ये है कि शोर और हल्ला अपराधियों के लिए मचा, वीरगति पाए सब इंस्पेक्टर सहजोर सिंह , सिपाही अंकित तोमर, सब इंस्पेक्टर जे पी सिंह आदि के लिए कभी भी शोर नहीं हुआ.. लेकिन इस राजनैतिक शोर में कोई था जो शांति से से देख रहा था और वो थी उत्तर प्रदेश की जनता .. फिलहाल उत्तर प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है और 62 सीटों के साथ ये साबित किया है कि वो उत्तर प्रदेश सरकार के नेत्रित्व में चल रहे पुलिस के कार्यों से पूरी तरह से सहमत और संतुष्ट हैं..

कांग्रेस के सभी किलों को ध्वस्त करता हुआ प्रचंड गति से बढ़ रहा भाजपा का भगवामयी विजय रथ

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post