रोहिंग्या और बंगलादेशी बसाने की हो रही पैरवी, लेकिन जब समीउद्दीन की दुकान के आगे मुरारी ने 5 मिनट बाइक खड़ी की तो ये हुआ हाल

देश का कथित सेक्यूलरिज्म देखिये..ये वो सेक्यूलरिज्म है जो म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं की हत्याएं करने वाले तथा देश की आन्तरिक तथा बाहरी सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा रोहिंग्या उन्मादियों को हिंदुस्तान में बसाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार नजर आता है. ये वो सेक्यूलरिज्म है जो बांग्लादेशी जिहादी घुसपैठियों को हिंदुस्तान में बसाने के लिए गृहयुद्ध-खून खराबे की धमकी देता है लेकिन जब अपने ही देश का कोई मुरारी किसी समीउद्दीन की दुकान के आगे अपनी बाइक खड़ी करता है उन्मादी उस पर हमला कर देते हैं.

दुर्दांत गौ तस्कर निकला सपा का नेता.. रहता था “इस्लामाबाद” में

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ रविवार शाम को छह बजे समीउद्दीन दुकान के सामने बाइक खड़ी करने वाले मुरारी पर हमला कर दिया गया. समीउद्दीन ने ने बाइक खड़ी कर रहे मुआरी के सिर में कोल्डड्रिंक की बोतल मार दी, जिससे वह घायल हो गया. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गए तथा देखते ही देखते सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा हो गई. घटना की जानकारी पर पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी आ गए. क्षेत्र में तनाव के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

नॉएडा से बलिया तक एक उत्तर प्रदेश को 2 अलग भागों बंटा में मानती है कांग्रेस ?.. क्या बंटवारा ही होगा राजनीति का आधार ?

खबर के मुताबिक़, सराय ख्वाजा निवासी मुरारी पुत्र बेनीराम कुशवाहा रविवार शाम छह बजे घर के पास ही अपने रिश्तेदार निहाल सिंह के घर बाइक से आया था. निहाल सिंह के घर के सामने सनुआ उर्फ समीउद्दीन की दुकान है. वहां मुरारी बाइक खड़ी कर रहा था कि समीउद्दीन ने बाइक को खड़ा करने से मना किया. मुरारी ने कहा कि थोड़ी देर की बात है, खड़ी रहने दो. आरोप है कि समीउद्दीन के बेटे भी दुकान पर बैठे थे. उन्होंने मुरारी को पकड़ लिया। उसके सिर में कोल्डड्रिंक की बोतल मार दी. इससे उसका सिर फट गया.

12 साल के मासूम के साथ कुकर्म किया हवस में अंधे मौलवी ने.. घटना कांग्रेस शासित राजस्थान की

घटना का पता चलने पर मुरारी पक्ष के लोग भी आ गए तथा तनाव के बीच पथराव शुरू हो गया. तकरीबन आधा घंटे तक पथराव होता रहा. सूचना पर एसपी प्रोटोकाल एमपी सिंह, सीओ अब्दुल कादिर सहित थानों की फोर्स पहुंच गई. मगर, तब तक दुकानदार समीउद्दीन भाग गया. पुलिस ने घायल मुरारी को अस्पताल में भर्ती कराया. इंस्पेक्टर ने बताया कि मुरारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि सांप्रदायिक तनाव की आशंका पर क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post