Breaking News:

दलितों की बारात पर मजहबी उन्मादियो का भयानक हमला.. 1 को मार डाला, बीच में आ रहा एक मस्जिद का नाम

एक शादी में नाचते गाते और झूमते लोग.. वो सभी खुश थे क्योकि वो आये थे एक बारात में जहाँ उनके साथी को मिलने वाली थी उनकी दुल्हन और दुल्हन के पक्ष वाले भी खुश थे जिसमे दुल्हन भी इंतजार कर रही थी अपने दूल्हे का . किसी को पता भी नहीं था कि आगे क्या होने वाला है और कुछ काली निगाहें लगी हुई हैं उनकी खुशियों को ग्रहण लगाने के लिए .. किसी को पता भी नहीं था कि तैयारी की गई है खून बहाने की और जो छिपा था वो आखिरकार सच बन कर सामने आ ही गया .

विदित हो कि एक बार फिर से मध्य प्रदेश में दलित हिन्दुओ के खिलाफ मजहबी उन्मादियो ने दिखाई है बर्बरता और उसी बर्बरता में चले गये हैं एक व्यक्ति के प्राण . कुछ साजिशकर्ताओं द्वारा डरा हुआ अल्पसंख्यक जैसे शब्द कहने वाले उस समय जवाब नही दे पाए जब अपनी मस्ती में झूमते लोगों पर पहले से घात लगाये कुछ उन्मादी टूट पड़े ..ये घटना मध्य प्रदेश के जिला देवास की है जहाँ पर सोनकच्छ  तहसील के पिपलियारावान इलाके में दलितों की एक बारात आयी हुई थी।

रात के समय बारात का जुलूस निकल रहा था। जैसे ही यह जुलूस इलाके में स्थित मस्जिद के बाहर पहुंचा तो वहां पर मुस्लिम संप्रदाय के लोगों ने शादी में बज रहा DJ अपने मजहब में हराम बताते हुए उसको बंद करने के लिए कहा .. दलितों ने इस बात को मना कर दिया और शादी का हवाला देते हुए ख़ुशी के माहौल में उसको जारी रखने की बात कही .. अचानक ही बारातियों पर कश्मीरी अंदाज़ में भयानक पत्थरबाजी शुरू हो गई और उसकी चपेट में तमाम बाराती आ गये . इस पत्थरबाजी की चपेट में आने के बाद धर्मेन्द्र नाम के एक युवक ने दम तोड़ दिया है . इस घटना के बाद तनाव बना हुआ है और  भारी पुलिस  लगाया गया है .

Share This Post