कार्ड छप चुके थे, इनविटेशन बंट चुके थे, होटल बुक हो गया था, पार्टी का मेन्यू भी तैयार था. लेकिन अचानक यूपी कांग्रेस ने रद्द कर दी इफ्तार पार्टी

कार्ड छप चुके थे, इनविटेशन बंट चुके थे, होटल बुक हो गया था, पार्टी का मेन्यू भी तैयार था. लेकिन अचानक यूपी कांग्रेस की इफ्तार पार्टी रद्द हो गई. आलम ये कि किसी नेता को वजह मालूम नहीं, सिर्फ एक प्रेस रिलीज जारी कर कांग्रेस ने इतना कहा कि अपरिहार्य कारणों से यह इफ्तार पार्टी नहीं होगी. 22 जून याने गुरुवार को लखनऊ के आलीशान होटल क्लार्क में हर साल की तरह इस साल भी कांग्रेस की इफ्तार पार्टी होनी थी. लेकिन सिर्फ 2 दिन पहले, याने 20 जून की शाम को इसे चुपचाप रद्द कर दिया गया. क्यों रद्द की गई ये पार्टी, इस सवाल के जवाब में जितने मुंह, उतनी बातें हो रही हैं.
कुछ नेताओं के मुताबिक पार्टी इसे होटल में नहीं करना चाहती थी, बल्कि झुग्गी झोपड़ी में इफ्तार पार्टी रखना चाहती थी. इसी वजह से इसे कैंसिल किया गया. वहीं, कुछ पार्टी प्रवक्ता यह कह रहे हैं कि राष्ट्रपति चुनाव में गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर के व्यस्त रहने की वजह से यह इफ्तार रद्द किया गया है. बहरहाल, वजह कुछ भी हो, लेकिन मुस्लिम उलेमाओं को ये इफ्तार रद्द होना पसंद नहीं आया.
Share This Post