Breaking News:

वो कांग्रेस की महिला विधायक है, लेकिन कुछ इस तरह से पेश आती है महिलाओं से.. शर्मशार हुई मानवता

राजस्थान के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिला सरपंच का अपमान करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विधायक ने महिला सरपंच को बराबर में मंच पर कुर्सी पर बैठने से रोक दिया. मामला राजस्थान के खेतासर गाँव का है. आपको बता दें कि दिव्या मदेरणा राजस्थान की पूर्व की कांग्रेस में मंत्री तथा भंवरी देवी स्कैंडल के चर्चित चेहरे महीपाल मदेरणा की बेटी हैं.

वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि महिला सरपंच जैसे ही आकर विधायक के बगल में मंच पर लगी कुर्सी पर बैठती हैं, विधायक को यह नागवार गुजरता है. इसके बाद विधायक उन्हें कुर्सी से उठने का इशारा कर के नीचे बैठने को कहती हैं. इसके बाद सरपंच चंदू देवी को वापस जाना पड़ता है. महिला सरपंच ने इस पूरे घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक ने जनप्रतिनिधि होने के बावजूद उन्हें बराबर नहीं बैठने दिया और उनका अपमान किया. सरपंच ने कहा कि यह विधायक की सोच हो सकती है लेकिन उन्होंने ग्रामीणों के आग्रह करने पर विधायक का स्वागत किया और मंच पर पहुँचीं लेकिन विधायक ने उनका भरी सभा में अपमान किया जबकि वह खुद एक महिला हैं.

सरपंच ने कहा कि गाँव का प्रथम नागरिक होने के कारण उनके लिए मंच पर कुर्सी लगाई गई थी लेकिन विधायक ने फिर भी उन्हें बैठने से मना कर दिया. सरपंच के पति ने कहा कि चंदू देवी ने किसी भी प्रकार का विरोध नहीं किया क्योंकि वह एक सीधी-सादी महिला हैं और जीतने के बाद पहली बार गाँव आई विधायक का अपमान नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि लेकिन विधायक ने गाँव की सरपंच का अपमान किया है जो उनकी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि एक महिला विधायक द्वारा महिला सरपंच का अपमान करना निंदनीय है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW