40 साल पुराना कांग्रेसी बोला- “मोदी जी! बुला लो बीजेपी में” … राहुल गांधी के बारे में बोली ये बात


पी सुधाकर रेड्डी! कांग्रेस पार्टी का वो नाम जो पिछले 40 सालों से पार्टी से जुड़ा रहा, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए दिन रात एक करता रहा लेकिन अब उसने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. पी सुधाकर रेड्डी तेलंगाना में कांग्रेस का एक बड़ा नाम थे जिन्होंने सुरक्षा मामलों में राजनीति करने और पार्टी फॉरम में उन्हें अपमानित करने के आरोप लगाते हुए रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली.

मुलायम परिवार के बाद अब लालू परिवार में पड़ी फूट.. तेजप्रताप ने बगावत कर बनाया नया मोर्चा

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सुधाकर रेड्डी ने प्रधानमन्त्री मोदी को पत्र के माध्यम से कहा कि “मोदी जी! मुझे भारतीय जनता पार्टी में ले लीजिये. मैंने आपमें एक मजबूत नेतृत्व देखा है जो राहुल गांधी में नहीं है.” इसके बाद उनकी बीजेपी अध्यक्ष मिट शाह से मुलाक़ात हुई तथा उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली.

एक पार्टी जिसके लगभग 700 पेज खुद फेसबुक को हटाने पड़े , क्योकि वो फैला रहे थे झूठ

सुधाकर रेड्डी ने प्रधानमन्त्री मोदी को पत्र लिखकर बीजेपी से जुड़ने की इच्छा जताते हुए कहा था कि मैं कांग्रेस पार्टी के साथ पिछले 40 साल रहा और मैंने एनएसयूआई और आईवाईसी समेत कई पदों पर काम किया है. पार्टी फॉरम में कई दफा मुझे अपमानित किया गया लेकिन मैंने अनुशासन के साथ पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर काम करना जारी रखा. तेलंगाना में स्थानीय नेतृत्व के कारण मैं पिछले चुनाव में बुरी तरह हार गया था। संसदीय चुनाव उन्हीं के नेतृत्व के में लड़े जा रहे हैं. उन्होंने कहा, “पुलवामा हमले को लेकर हुई राजनीति से मैं बहुत आहत हुआ जिसमें बहादुर जवानों की जान चली गई. राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. नरेंद्र मोदी में मैंने एक मजबूत नेतृत्व देखा है जो कि राहुल गांधी में नहीं है. इसलिए मैं बीजेपी से जुड़ना चाहता हूँ.

अमित शाह को गले लगाकर उद्धव ठाकरे ने कही ऐसी बात जो खुशी की लहर बनकर दौड़ गई हिंदूवादी संगठनों में


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share