जब सवाल का जवाब नहीं दे पाईं तो लड़के को मारा थप्पड़… गांधीवाद का नाम लेने वालों के असल चेहरे देख रही जनता

वो कथित गांधीवाद तथा अहिंसा का नाम लेकर चुनावी मैदान में हैं तथा उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगभग हर चुनावी भाषण में हिंसा तथा नफरत के खिलाफ बातें करते नजर आती हैं. लेकिन इसकी सच्चाई क्या है, ये समय सामने आया जब उन्होंने एक युक्क को इसलिए थप्पड़ मार दिया, क्योंकि युवक ने उनसे ऐसा सवाल पूंछ लिया, जिससे वह निरुत्तर हो गईं.

राजनीति में थप्पड़ की नई परंपरा.. जानिये वो कौन था जिसने केजरीवाल को जड़ा था करारा थप्पड़

हम बात कर रहे हैं पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री तथा कद्दावर कांग्रेस नेता राजिन्दर कौर भट्टल जो उस वक्त अपना आपा खो बैठी जब मूनक के बुसेरा गांव में एक युवक ने कड़ा सवाल पूछ दिया. जिसके बाद तिलमिलाई भट्टल ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया. पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता के इस रूप को देख हर कोई दंग रह गया. प्राप्त हुई खबर के मुताबिक़ भट्टल संगरूर के कांग्रेस उम्मीदवार केवल ढिल्लों के साथ एक रैली में थी. तभी 33 वर्षीय कुलदीप सिंह ने लहरा की पूर्व विधायक से पूछा कि आखिर उन्होंने उनके गांव के लिए किया ही क्या है.

रोड शो था दिग्विजय का, भीड़ थी साधुओं की… लेकिन नारा लगा किसी और का

स्थानीय कार्यकर्ताओं ने कुलदीप को रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन उन्होंने अपना प्रश्न जारी रखा तो भट्टल ने थप्पड़ जड़ दिया. इस बारे में कुलदीप ने कहा कि भट्टल ने करीब 20 वर्षों से भी ज्यादा समय तक राज किया लेकिन उन्होंने विकास के लिए उनके इलाके में कुछ नहीं किया. कुलदीप ने आरोप लगाया कि हमारे गांव में कोई सीवरेज सिस्टम नहीं है और कैनाल में भी कभी पानी नहीं आता है. वे हमारी बातें सुनने को तैयार नहीं थीं और उन्होंने हमें थप्पड़ मार दिया.

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post