आपस में ही भिड़ गए कांग्रेस के विधायक.. एक ने दूसरे को पटक कर सर पर फोड़ दी बोतल

ये वही पार्टी है जो अहिंसा के सिद्धांतों को सबसे आगे रखने की बात मंचो से करती है.. इतना ही नही , ये सत्ता पक्ष पर आरोप लगाती है कि उसके सत्ता में आने के बाद हिंसक घटनाएं बढ़ी है, पर न जाने क्यों वो तमाम सिद्धांत तब धरे के धरे रह गए जब कांग्रेस के 2 विधायक एक दूसरे के ही खून के प्यासे हो गए और उसमें से एक नए दूसरे को पटक कर उस के सर पर बोतल दे मारी जिस से वो फूट गयी और विधायक बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . इस घटना ने इतना भेद तो सबके आगे रख दिया है कि कुछ भी हो पर कांग्रेस में सब कुछ सही नहीं चल रहा है ..

कांग्रेस के विधायक जे एन गणेश की झड़प अपनी ही पार्टी के विधायक आनंद सिंह से हो गई। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि यह घटना शनिवार की रात शहर के उस रिजॉर्ट में हुई जहां कांग्रेस के विधायक शुक्रवार से ही जमे हुए हैं.. मुख्य विपक्षी भाजपा की ओर से कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराने की कथित कोशिशों के कारण इन विधायकों को रिजॉर्ट में रखा गया है। उन्होंने बताया कि बल्लारी जिले के कम्पली विधानसभा क्षेत्र से विधायक जे एन गणेश के साथ हुई झड़प के बाद इसी जिले के होसपेट से विधायक आनंद सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों के बीच तीखी बहस हुई और फिर हाथापाई हो गई।

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, आंनद सिंह की ‘आंखें काली पड़ गई हैं और उन्हें काफी चोट आई है।’ उनके मुताबिक, आनंद ने बेचैनी की शिकायत की थी, लेकिन अब वह ‘ठीक’ हैं और वॉर्ड में हैं। गणेश कांग्रेस के उन ‘असंतुष्ट’ विधायकों में शामिल बताए जाते हैं जो कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने की योजना बना रहे पार्टी के असंतुष्ट विधायकों के संपर्क में हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW