कांग्रेस विधायक ने हनुमान चालीसा का किया अपमान और पोस्ट की एक बेहद ही शर्मनाक चालीसा. आघात लगा हिन्दू समाज को

पिछले कुछ समय से हिन्दुओ के आराध्य प्रभु हनुमान जी के लिए तमाम विभिन्न मानसिकता वाले लोगों के जो बयान आये उसको एक तरफ से शर्मनाक बताया गया और हर किसी ने उसकी निंदा की . हर कोई हनुमान जी की जाति आदि निर्धारित करने में लगा हुआ था और हद तो तब हुई थी जब कुछ ने प्रभु हनुमान को चीनी और मुसलमान तक कह डाला . लेकिन इसी दौड़ में अब कूद पड़े हैं कांग्रेस के पंजाब के विधायक अमरिंदर सिंह राजा ..

हनुमान जी के अपमान की तमाम सीमओं को पार करते हुए इन्होने अपने ऊपर वाहवाही पाने के लिए उस हनुमान चालीसा का अपमान कर डाला जिसको आज भी दिन में लगभग हर धार्मिक हिन्दू के घर पढ़ा जाता है . ऐसा करने के लिए उन्होंने अपने ट्विटर एकाऊंट का दुरूपयोग किया और उनके ट्विट को न सिर्फ उनकी ही विचारधारा के कई लोगों ने पसंद भी किया बल्कि उसको 300 के आस पास लोगों ने रिट्विट भी किया है और हिन्दुओ की आस्था के इस अपमान पर चटखारे भी लिए हैं .

ज्ञात हो कि कांग्रेस की पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में सरकार है जहाँ पर अमरिंदर सिंह राजा कैप्टन मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बेहद करीबियों में गिने जाते हैं . उनके द्वारा लिखा गया ट्विट ये रहा जिसको पढ़ कर हिन्दूवादी संगठनो में गुस्सा है . सबसे ख़ास बात ये है कि हिन्दुओ के अपमान का मजा लेने के लिए उन्होंने नीचे व्हाट्सएप लिखा है.. ऐसे ट्विट यकीनन उस सोच को दर्शाते हैं जो पिछले चुनावों में कांग्रेस के खिलाफ एक बड़े वर्ग के गुस्से की वजह बनी थी . –

 

Share This Post