जल्लादों को भी मात दे दी बलात्कारीयों ने… अभी तक नहीं मिला इंसाफ क्योंकि बलात्कारी….


बार बार लड़कियों की ही जिंदगी तबाह करने पर क्यों तुले है ये हैवान ? आखिर गलती क्या है लड़कियों की जो इन दरिंदों को शिकार बन जाती है ? क्या कॉलेज जाना, नौकरी करना, बाहर घूमना अपराध है अगर नहीं तो लड़कियां क्यों यहां सुरक्षित नहीं है? समुदाय विशेष के हाथों क्यों लड़कियों का गला घोटा जा रहा है। समुदाय विशेष हिन्दू समुदाय की आस्था और उनके लोगों पर हमेशा प्रहार करता रहता है। इस समुदाय विशेष की ऐसी ही कट्टरता आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिली जिसने एक लड़की की जिंदगी के साथ ऐसा घिनौना काम किया जिसे सुनकर आपके रोंगठे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल, बीए फाइनल ईयर की छात्रा अपने कॉलेज के लिए निकली और दूसरे ही दिन फतेहाबाद के अस्पताल में मिली। बता दें कि कॉलेज के लिए निकली छात्रा को समुदाय विशेष के एक युवक उठाकर ले गया और उसको कमरे में बंद कर इतना पीटा की आज वो पीड़िता जिंदगी और मौत के बिच जूझ रही है। आरोपी पार्षद का भतीजा बताया जा रहा है। परिजनों को सुचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गए जहां उनकी बच्ची की हालत देख वो दंग रह गए। बता दें कि लड़की के शरीर पर जगह जगह खरोंच के निशान, आंखों पर चोट और सिर फूटा हुआ है। लड़की बेहोशी के हालत मे बार बार ‘दरवाजा खोल दो’, ‘मत मारो’, ‘जाने दो’ जैसी बातें दोहरा रही है।
पीड़िता के चाचा ने इंसाफ मांगते हुए एक वीडियो बनाया जिसमें राजवीर ने बताया कि ”गैंग रेप हुआ है बच्ची के साथ, योगी जी मोदी जी कहां है आप, परेशान है हम लोग, चार दिन से खाना नहीं खाया, इधर से उधर बच्ची को लेकर भागते फिर रहे है। हॉस्पिटल वाले बोलते है यहां से वहां ले जाओ ,वहां से यहां ले जाओ। मर जाएंगे हम लोग, या खुद मार दे अपनी बच्ची को। बच्ची के सिर में चाकू मारा है, उसके ब्रैन हैमब्रेज हो गया है। चिल्ला रही है ,चीख रही है कि मुझे छोड़ दो ,मुझे जाने दो ,कुंडी खोल दो।
डॉक्टर का कहना है कि एक्सीडेंट हुआ है, उसकी बॉडी पर नाखूनों के निशान है, आखों पर घुसे मारे है। क्या एक्सीडेंट में ऐसा होता है। ”ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया। पुलिस सुचना मिलते जी अस्पताल पहुंच गयी और सारे मामले की जांच में जुटी हुई है। कुंवर अनुपम सिंह एसपी सिटी ने बताया कि ,”मामले में लड़की के बयान के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल ,लड़की के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।”

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...