Breaking News:

ट्यूशन पढ़ने आने वाले 50 से ज्यादा मासूम बच्चों के साथ कुकर्म कर चुका था शिक्षक के वेश में हैवान रमीज राजा… अब इस मामले में न्यायालय ने सुनाई ये सजा

कहने को तो रमीज राजा एक शिक्षक था जो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. सभी लोग रमीज राजा को अच्छा शिक्षक समझते थे तथा अपने बच्चों को उसके पास ट्यूशन पढ़ने के लिए भेजते थे. लेकिन शायद वो नहीं जानते थे कि जिस रमीज राजा के पास वो अपने बच्चों को शिक्षा के लिए भेजते हैं वो शिक्षक के वेश में वो हैवान दरिंदा है जो उनके मासूम बच्चों के साथ ही डरा धमकाकर कुकर्म करता था तथा उनके बचपन को अपनी हवस की भूख में कुचल देता था.

मामला राजस्थान के जयपुर के रामगंज इलाके का है जहाँ ट्यूशन पढ़ने आने वाले 50 से ज्यादा बच्चों से कुकर्म कर वीडियो क्लिपिंग बनाने के आरोपी शिक्षक रमीज राजा को पोक्सो कोर्ट-3 के जज राजेश कुमार सिंघल ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. अब 50 से ज्यादा बच्चों के बचपन को अपने हवस की भूख में कुचलने वाला रमीज राजा आजीवन जेल में सड़ेगा. बता दें कि चार दरवाजा स्थित एक स्कूल में शिक्षक घोड़ा निकास रोड निवासी रमीज राजा को रामगंज पुलिस ने फरवरी 2017 में रिपोर्ट दर्ज होने पर गिरफ्तार किया था.

रमीज राजा घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. ट्यूशन पढ़ने आने वाले बच्चों के साथ कुकर्म करता और वीडियो क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर घर से रुपए मंगवाता था. इसके अलावा वह बच्चों के परीक्षा में फेल करने की भी धमकी देता था, जिससे बच्चे किसी को कुछ बता नहीं पाते थे. जानकारी के अनुसार जांच में 2011 से 2017 के बीच 50 से अधिक बच्चों के साथ कुकर्म कर वीडियो क्लिपिंग बनाने की बात सामने आई थी. इसके बाद 28 अप्रैल को कुकर्मी हैवान रमीज राजा के खिलाफ चालान पेश किया गया. उसके बाद करीब 2 साल बाद इस माले में फैसला आया है जिसमें न्यायालय ने कुकर्मी रमीज राजा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

Share This Post