9 साल की बच्ची के बलात्कारी शहनवाज को कोर्ट में देख भड़क गए वकील.. फिर जो हुआ वो वहां सबने देखा

देशभर में अचानक से शुरू हुए सिलसिलेवार बलात्कारों को लेकर देश का आक्रोश चरम पर है. पूरा देश एक सुर में बलात्कारियों को फांसी की सजा की मांग कर रहा है. बलात्कारियों को लेकर लोगों का आक्रोश वाराणसी में उस समय फूट पड़ा जब 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी मो. शाहनवाज को बीते रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया. जैसे ही वाराणसी पुलिस आरोपी मो. शाहनवाज को लेकर दीवानी कचहरी पहुंची तो घटना से गुस्साए वकीलों तथा अन्य लोग शहनवाज पर टूट पड़े तथा उसकी जमकर पिटाई की.

छात्रा से खुद बलात्कार किया मदरसा संचालक ने व अपने 6 दोस्तों से भी करवाया.. फिर बोला- “छोटी बहन को भी भेजो वरना Video वायरल कर दूंगा

लोगों के आक्रोश को देखकर पुलिस के हाथपांव फूल गये तथा बड़ी मुश्किल को आरोपी को छुड़ाया तथा लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. आपको बता दें कि सूबे के गाजीपुर जिले के दिलदार नगर का रहने वाला मो. शाहनवाज विश्वेश्वरगंज स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. आरोप है कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक के घर कपड़े धोने के लिए आने वाले धोबी की 9 वर्षीय पुत्री को बीते शनिवार को चादर देने के बहाने शहनवाज ने कमरे में बुलाया. जैसे ही बच्ची चादर लेकर पहुँची, शहनवाज ने उसे पकड़ लिया तथा दुष्कर्म किया था.

भारत में बनी मेट्रो दौड़ेगी ऑस्ट्रेलिया में.. मेक इन इंडिया की धमक विकसित देशों में भी

घर जाकर जब मासूम ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों के साथ ही मोहल्ले के लोगों ने शाहनवाज को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया. मासूम के पिता की तहरीर पर कोतवाली थाने में मो. शाहनवाज के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW