दलित लड़कियां उसके निशाने पर थीं.. उसके हाथ में कलावा होता था और फिर होता था बलात्कार

वो अपने हाथ में कलावा बांधता था, मंदिर जाता था. उसने सभी को अपना नाम अमन बताया था. अमन जब भी किसी से मिलता तो “राम राम” का ही संबोधन करता था तथा मंदिर के सभी धार्मिक कार्यों में भाग भी लेता था. लेकिन इसके पीछे अमन का उद्देश्य क्या था ये कोई नहीं जानता था. जब तक लोग अमन की हकीकत समझ पाते तब तक वह एक हिन्दू(दलित) लड़की की जिन्दगी को बर्बाद कर चुका था. दरअसल वो अमन नहीं बल्कि खालिद था.

आपस में भिड गये हैं इस्लामिक मुल्क.. यमन ने अरब के 14 सैनिक मार डाले

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहाँ खालिद नामक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर पहले 14 साल की दलित नाबालिग हिन्दू बच्ची से दोस्ती की बाद में शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. खबर के मुताबिक़, बारादरी क्षेत्र में रहने वाली चौदह वर्षीय किशोरी ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी. डेलापीर के पास परतापुर मुहल्ले में रहने वाला कार चालक खालिद अक्सर उसका पीछा करता था. एक दिन उसने किशोरी को रास्ते में रोक लिया और अपना नाम अमन बताते हुए दोस्ती की पेशकश की.

सुदर्शन वायरल चेक- क्या सच में कुलदीप सेंगर मामले में बाराबंकी पुलिस से सवाल पूछने वाली छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है ?

खालिद उसे फंसाने के लिए हाथ में कलावा और कड़ा पहनता था. किशोरी को दोस्ती की पेशकश स्वीकार ली और धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी. दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हो गयी. किशोरी का आरोप है कि एक दिन खालिद उर्फ अमन ने हाईवे पर ले जाकर उसके साथ कार में दुष्कर्म किया. जबरन अश्लील वीडियो भी बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल अब वह एक माह की गर्भवती है. किशोरी जब शिकायत करने उसके घर जा रही थी तब उसके साथ मारपीट की.

चंदौली के बाद गोधरा में भी हुआ श्रीराम के विरोधियों का पर्दाफ़ाश.. एक ऐसी साजिश जिसमें निशाने पर है हिन्दू समाज

किशोरी को एक दिन जब उसके दोस्त से पता चला कि वह अमन नहीं बल्कि खालिद है तो इस बात का खुलासा हुआ. किशोरी को जब इस बात की जानकारी हो गई कि उसके साथ खालिद ने धोखा किया है तो उसने खालिद से मिलना बंद कर दिया जिसके बाद खालिद ने उसकी अश्लील क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. किशोरी का कहना है कि वो अब चाहती है कि खालिद को सजा मिले.

घुसपैठ कर रहे थे पाकिस्तानी BAT घुसपैठिये .. भारतीय सेना ने बिछा दीं लाशें जो अभी भी पड़ी हैं बॉर्डर पर

पीड़िता व उसकी मां ने हिन्दू धर्म से जुड़े कुछ लोगों के साथ पहुंचकर थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी खालिद के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363, 323, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी फरार है तथा पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post