Breaking News:

हत्यारे भगोड़े दाऊद का बेटा बन चूका है इस्लामिक प्रचारक .. अपने अब्बा के कुकर्म को धोने की कर रहा कोशिश

दाऊद के नाम से तो सभी वाकिफ होंगे और हो भी क्यों न इस हैवान ने मासूमों की जाने जो ली है। यह दाऊद इब्राहिम 1993 को मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का मास्टर माइंड है जिसकी भारत को तलाश है। आज उसी के बेटे के बारे में ऐसी बाते सामने आई जिनको जानकर आप अचम्भे में पड़ जाएंगे।अभी हाली में हुई दाऊद इब्राहिम के भाई इकबााल कासकर की गिरफ्तारी के बाद उसने मुंबई पुलिस के सामने किए दाऊद इब्राहिम और उसकी परिवार के बारे में खुलासे। बता दें कि 1993 में मुंबई बम धमाकों में करीब 257 लोगों की मौत और 700 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

मुंबई पुलिस के पूछताछ के दौरान कासकर ने मुंबई बम धमाकों का साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम के बेटे और उसके परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि ,”दाऊद के बेटे मोईन है और वह बेहद धार्मिक है, वो कुरान को हिफ्ज कर चुका है।” बता दें कि पूछताछ के बाद यह पता चला कि कराची की एक मस्जिद में मोईन अपनी सेवाएं दे रहा है। कासकर ने बताया कि ,”उसने खुद को अपने पिता के अंडरवर्ल्ड से जुड़े कामों और दूसरे बिजनेस से दूर रखा है और इतना ही नहीं वह दाऊद से भी दूरी बनाकर रखता है।”
बता दें कि ठाणे पुलिस ने इकबाल कासकर को 18 सितंबर को गिरफ्तार किया था और जिसके बाद 1,643 पन्नों का आरोप पत्र कासकर के खिलाफ ठाणे पुलिस ने दाखिल किया है। कासकर ने दाऊद के परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि दाऊद की दो बेटी हैं उसकी एक बेटी की शादी पाक क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे से तो एक की शादी अमेरिकी नागरिक से हुई है और उसकी फैमिली दुबई में रहती है तो दाऊद की पाकिस्तान में रह रहा है। 
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW