रात को शादीशुदा प्रेमिका के घर में खिड़की से घुसना चाहा नियाज शेख ने.. अचानक फिसला पैर और धड़ाम से गिरा नीचे, हुई मौत

19 साल का नियाज शेख एक शादीशुदा महिला के प्रेम में पड़ गया. ये जानते हुए भी कि महिला शादीशुदा है तथा अपने पति के साथ रहती है, नियाज उससे मिलने के मौके की तलाश में रहता था. उस रात को भी वह 9वीं मंजिल पर रहने वाली महिला से मिलने के लिए खिड़की से उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. लेकिन अंदर महिला के पति को देख नियाज हड़बड़ा गया तथा उसका पैर फिसल गया. पैर फिसलते ही नियाज 9वीं मंजिल से धड़ाम से जमीन पर आ गिरा तथा उसकी मौत हो गई.

बिजनौर के मदरसे में हथियार मिलने के बाद बोले वसीम रिज़वी- “जल्द बंद न हुए ये आतंक के अड्डे तो समय 20 साल से ज्यादा नहीं बचा”

मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है जहाँ मंगलवार 9 जुलाई की रात ये घटना हुई. बिल्डिंग के वॉचमैन ने रात के तक़रीबन 2:30 बजे खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी. नियाज को नायर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि नियाज एक प्राइवेट क्लीनिक में लैब असिस्टेंट के तौर पर काम करता था. बताया गया है कि जिस बिल्डिंग में यह घटना घटी नियाज वहीं 15वीं मंजिल पर रहता था. नियाज 2 साल पहले बिहार से मुंबई आया था और अपने मामा के साथ रहता था.

कर्नाटक, गोवा के बाद अब पश्चिम बंगाल.. बीजेपी नेता का दावा- “राज्य के 107 विधायक जॉइन करेंगे बीजेपी”

बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर रहने वाली 24 वर्षीय शादीशुदा महिला से उसे प्रेम हो गया. काफी दिनों से उनका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. एक दिन उसके मामा ने उसे महिला के घर जाते देख लिया था. इसके बाद नियाज ने दरवाजे की जगह खिड़की से महिला के घर आना-जाना शुरू कर दिया. मंगलवार की रात भी वह खिड़की के रास्ते महिला से मिलने पहुँचा था. अचानक उसकी नजर महिला के पति पर पड़ गई. महिला के पति को देखते ही वह घबरा गया तथा उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर पड़ा जहाँ उसकी मौत हो गई.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post