Breaking News:

राजा के खंडहर हो चुके महल में स्वर्ण भंडार होने के दावे के बाद पूरे बिहार में सनसनी.. पूरी दुनिया की नजर बिहार के नवादा जिला गाँव डीह रजौली की तरफ

एक बार फिर से एक ऐसा दावा हुआ है जिसने दुनिया भर की नजर से ओझल एक गाँव को ला दिया है दुनिया के नक्शे पर .. एक ऐसा दावा जिसने देश भर के कई लोगों को खोजने पर मजबूर कर दिया है कि बिहार के नवादा जिले का डीह रजौली गाँव गूगल मैप या भारत के नक्शे पर कहाँ पड़ेगा .. गरीबी से जूझ रहे भारत वर्ष के लोगों को एक बड़ी राहत की आशा दिखाई दी है क्योंकि एक ही जगह इतने बड़े स्वर्ण भंडार का होना एक बड़े इलाके की दिशा और दशा दोनों बदल सकता है .
विदित हो कि ये दावा विश्वविद्ख्यत ज्योतिषविद पं वेदमूर्ति शास्त्री ने किया है कि गाँव रजौली प्रखंड के नदी पार राजा के महल के नीचे भारी मात्र में स्वर्ण है .. उन्होंने उसकी बाकायदा गहराई आदि भी बताई है जिसकी खुदाई के बाद शत प्रतिशत अपने दावे को सच होने की गारंटी ली है . इसके लिए उन्होंने बाकायदा अपने इलाके के एसडीओ को सूचना भी दे दी है . उनके इस दावे के बाद सिर्फ उनके इलाके ही नहीं बल्कि भारत के विभिन्न कोनो से डीह रजौली के बारे में जानने की जिज्ञासा बढ़ गई .
आज दिन भर के अन्दर ही गूगल आदि के माध्यम से लाखों लोगों ने गाँव डीह रजौली को सर्च करना शुरू कर दिया है जहाँ पर इतने बड़े विशाल मात्र में सोना होने का दावा किया गया है . इस से पहले भी इन्ही ज्योतिषाचार्य की तमाम भविष्यवाणी शत प्रतिशत सत्य साबित हुई हैं जिसके चलते लोगों में और भी ज्यादा कौतूहल बना हुआ है . इस से पहले ये ज्योतिषाचार्य दुनिया भर के अख़बारों और न्यूज चैनलों की सुर्खियाँ तब बने थे जब उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए दिल्ली में बाकायदा भव्य हवन करवाया था .
माँ भगवती ज्योतिष वेद विज्ञान प्रतिष्ठान, नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित वेद मूर्ति प्रियवत शास्त्री ने कहा कि उन्होंने ज्योतिष शास्त्र में की गई 6 वर्षों की अपने ज्योतिष विद्या से यह महसूस किया है कि राजा के गढ़ में 32 फीट नीचे स्वर्ण का भंडार भरा पड़ा है व कई अमूल्य खजाने छिपे हैं। ज्योतिष शास्त्री ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व नवादा के डीएम कौशल कुमार से राजा के गढ़ में स्वर्ण भंडार होने का दावा करते हुए अनुरोध किया कि तत्काल जिला प्रशासन इस क्षेत्र को अपने कब्जे में लेकर पुरातत्व विभाग से सर्वेक्षण करा कर इसका खनन कराए, ताकि इसके अंदर भारी मात्रा में छिपे स्वर्ण भंडार की प्राप्ति हो सके।
उन्होंने दावा किया है कि राजा के गढ़ में 32 फीट नीचे की खुदाई से करने से अमूल्य खजाने की प्राप्ति होगी। इससे ना केवल रजौली बल्कि नवादा जिला सबसे धनिक जिला होगा और यह बिहार का पहला धनिक जिला बनेगा। ज्योतिष शास्त्री ने कहा कि जमीन के अंदर से भारी मात्रा में स्वर्ण भंडार के निकलने से नवादा जिले के लोग काफी खुशहाल होंगे। फिलहाल इस खबर के वायरल हो जाने के बाद अब आम जनमानस में इस जगह की खुदाई आदि को देखने के लिए कौतूहल बढ़ गया है . फिलहाल बिहार सरकार के साथ जिला प्रशासन के लिए भी आने वाले समय में ये एक बड़ी चुनौती साबित होने जा रहा कि वो इस पर क्या निर्णय लेती है . ज्योतिषाचार्य वेदमूर्ति ने अपना मोबाइल नम्बर 9818381149 भी सार्वजानिक करते हुए चुनौती दी है कि इस मुद्दे पर वो अडिग हैं और जिसको जिस प्रकार की शंका हो वो उस पर उस से सार्थक बहस करने के लिए तैयार हैं ..
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW