Breaking News:

रात के अंधेरे में गैंगवार से दहली दिल्ली, पुलिसकर्मियों पर चली ताबड़तोड़ गोलियां

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यह मामला है दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके का जहां रविवार देर रात बाइक सवार कुछ बदमाशो ने कार में सवार एक अन्य बदमाश और उसकी सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। 
बता दें कि मियांवाली नगर थाने के नेशनल मार्किट के पास बवाना का रहने वाला नामी बदमाश भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर अपने दिल्ली पुलिस के 2 सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी सफेद कार में बैठा था। तभी बाइक सवार कुछ बदमाश आए और कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले की कार में बैठे पुलिसकर्मी कोई जवाबी कार्यवाही कर पाते बदमाशो ने उन्हें गोली से भून डाला और मौके से फरार हो गए। 
जिसके चलते बदमाश भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर, एएसआई विजय एवं अरुण नामक युवक की मौत हो गयी। वहीं, कुलदीप नामक सिपाही घायल हो गया। मौके पर खड़ी कार और उसके आसपास पड़ा खून और गोलियों के दर्जनों खोखे देख कर साफ अंदाज़ लगाया जा सकता है कि वारदात के समय मंजर कितना ख़ौफ़नाक रहा होगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया ओर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है।  
Share This Post