दिल्ली के परिवहन मंत्री का सचिव था वो और यही धौंस वो दिखाता था लड़कियों पर भी.. फिर हुआ एक दुष्कर्म


नवीन कोठिया जो अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत का निजी सहयोगी था, ने एक युवती के साथ बलात्कार कर डाला. चूँकि वह केजरीवाल सरकार के परिवहन मंत्री का निजी सहयोगी था, इसलिए वह इसकी धौंस दिखाता था. फिर उसने एक युवती को अपने जाल में फंसाया, शादी का झांसा दिया तथा उसकी इज्जत को अपने हवस की की भूख के पैरो तले कुचल डाला.

पीड़िता का आरोप है कि नवीन कोठिया ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ द्वारका और जयपुर में कई बार दुष्कर्म किया है. बाद में वादे से मुकर, उससे दूरी बनाने के लिए इलाका छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत बाबा हरिदास नगर थाना में दी. पुलिस ने शिकायत के बाद पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. खबर के मुताबिक़, आरोपी नवीन कोठिया (36) परिवार के साथ नजफगढ़ इलाके में रहता है. वह परिवहन मंत्री के निजी कार्यालय में सहायक का काम करता है. आरोपी की शादी हो चुकी है, पर उसकी अपनी पत्नी से काफी समय से अनबन चल रही है. वहीं 20 वर्षीय पीड़िता भी द्वारका इलाके में रहती है.

कुछ माह पहले उसकी आरोपी से मंत्री के कार्यालय में ही पहचान हुई थी. थोड़े ही दिनों में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. पहले तो उसने यह नहीं बताया कि वह शादीशुदा है, पर बाद में प्रेम का इजहार करते हुए बताया कि वह जल्द ही अपनी पत्नी से तलाक लेने वाला है. इसके लिए कानूनी पक्रिया शुरू कर दी है. तलाक मिलते ही उसके साथ शादी कर लेगा. युवती उसके झांसे में आ गई. इसी दौरान गत 18 जनवरी को आरोपी उसे जयपुर लेकर गया था. जहां एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

पीड़िता ने बताया कि वापस लौटने पर वह द्वारका इलाके के एक होटल में भी गए थे, वहां पर भी उसने उसके साथ शारीररिक संबंध बनाए. उसके बाद आरोपी उससे दूरी बनाने लगा. जब पीड़िता ने उससे शादी की बात की तो वह शादी से साफ मुकर गया तथा कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता है. इसके बाद पीडिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...