सुदर्शन की महिला पत्रकार को गाली देने वाले केजरीवाल के बदतमीज विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया आप कार्यालय पर प्रदर्शन

सुदर्शन की महिला पत्रकार को गाली देकर आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती घिरते जा रहे हैं. देशभर से सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्यवाई की मांग की जा रही है तथा प्रदर्शन किये जा रहे हैं. इसी क्रम में दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के ख़ास गालीबाज विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया तथा सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्यवाई की मांग की.

महिला कांग्रेस की सदस्यों का कहना था कि सोमनाथ भारती ने मर्यादा की सभी सीमाओं को पार करते हुए जहाँ लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया पर हमला किया है वहीं नारी की अस्मिता पर किया है जिसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता है. दिल्ली महिला कांग्रेस प्रमुख शर्मिष्ठा मुखर्जी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस की सदस्यों ने मालवीय नगर स्थित सोमनाथ भारती के आवास का घेराव किया तथा सोमनाथ भारती के खिलाफ नारे लगाये.

दिल्ली महिला कांग्रेस प्रमुख शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में महिला सुरक्षा का वादा करके सत्ता में आये थे लेकिन आज खुद केजरीवाल की पार्टी महिलाओं के साथ क्रूरता से पेश आ रही है, महिला सम्मान को कुचल रही है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है कि जब पूरा देश सोमनाथ भारती के इस कृत्य की निंदा कर रहा है, उस समय अरविंद केजरीवाल उस घटना पर मौन साध गये हैं. उन्होंने कहा कि अगर अगर अरविन्द को जरा भी महिलाओं के स्वाभिमान की चिंता है तो वह सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्यवाई करें तथा उन्हें पार्टी से निष्काषित करें.

Share This Post