वन्देमातरम का विरोध करने वालों से छीना जाय वोट का अधिकार – शिवसेना

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का सामना के जरिए मुस्लिम धर्मगुरुओं और उन नेताओं पर बड़ा हमला किया है जो वंदे मातरम से परहेज करते हैं। उन्होंने कहा कि वंदे मातरम ना गाने वालों मताधिकार छीन लेना चाहिए। साथ ही कहा कि जो लोग वंदे मातरम नहीं गाते हैं उनकी बुद्धि सड़ गई है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वंदेमातरम का विरोध करने वालों से मताधिकार छीन लेना एक उत्तम विकल्प है।

उन्होंने कहा कि यदि हिन्दुत्व का प्रचार अपराध है तो फिर वंदे मातरम् का अपराध भी उसी स्तर का है इतना ही नही उससे अधिक गम्भीर अपराध है। शिवसेना ने संपादकीय में कहा किए शिवसेना पार्षद इस अपमान पर गुस्से से फट पड़े और वंदे मातरम के विरोधियों पर हमला किया। सौभाग्य से भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने इस राष्ट्रवादी कर्तव्य में हमारा समर्थन किया।
शिवसेना ने कहाए श्यह वे नेता है जो अपने समुदाय को झूठी मान्यताओं में डाल रहे हैं और इस्लाम की हत्या कर रहे है। इनके विकृत दिमाग की वजह से इस्लाम खतरे में है। संपादकीय में कहा गया हैए श्यह सरकार की जिम्मेदारी है कि इन्हें कुचल दे। शिवसेना ने इसकी एएमसी में शुरुआत की है। जब सरकार गौरक्षकों पर कड़ी कार्रवाई कर सकती है तो वंदे मातरम का विरोध करने वालों के साथ भी ऐसी ही सख्ती से पेश आना चाहिए।
Share This Post

Leave a Reply