तोगड़िया ने सत्ता को दिखाई आंख.. बोले- गौ रक्षक समर्पित रहेंगे गौ मां के लिए, भले ही देने क्यों न पड़े प्राण

एक बार फिर मोदी सरकार के लिए विश्व हिंदू परिषद मुश्किलें खड़ी करने का काम कर रहा है। बता दें कि पिछले दिनों गोरक्षकों की बढ़ती गुंडागर्दी की वजह से स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरक्षकों को कानून हाथ में न लेने की अपील की थी। उसके बाद भी कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अलीगढ़ में हुई परिषद की बैठक में कहा कि गो रक्षकों को किसी के दबाव में आकर डरने की जरूरत नहीं हैं। वह बिना किसी से डरे गोमाता की सेवा में लगे रहें। उन्होंने इसके दौरान एक नारा भी दे दिया कि ‘हमें हिंदू राष्ट्र ‘चाहिए।
शनिवार को आगरा रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित विहिप की बैठक में उन्होंने कहा दिसंबर में होने वाले बजरंग दल के कार्यक्रम में कम से कम देश के दो लाख युवाओं को जोड़ना है और परिषद के चारों तंत्र सत्संग, मातृ शक्ति, दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल सभी संगठन से लोगों को जोड़ने के लिए कार्यकर्ता क्रियाकलाप करते रहें। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से संगठन के कार्य में प्रवास करना होगा। इसी दौरान उन्होंने आह्वान किया कि कार्यकर्ता को गांव-गांव जाकर लोगों को हिंदुत्व के लिए जागरूक करते रहना है।
वहीं, जिला गोरक्षा कमेटी के हर इकाई में गौ सेवा को में सक्रिय करने पर जोर दिया जा रहा है और कार्यकर्ता कांवड़ लेकर आने वालो की सेवा आदि में भी अपनी भागीदारी निभाएं। तोगड़िया ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की वजह से कश्मीर घाटी को सेना के हवाले कर दी जाए और पत्थरबाजों को गोली मारने के आदेश दिए जाएं, जिससे वहां के हालात में सुधार आ सके और कश्मीर से धारा 370 जल्द हटाई जाएगी और अलीगढ़ में चल रहीं मीट फैक्ट्रियां बंद कराई जाएं और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी होगा।
Share This Post