Don’t teach me about Hindu-Muslim…I am a modern girl” …फिर हुआ एक बलात्कर

मॉडर्न होना गलत नहीं है..आज के समय मैं हर इंसान को मॉडर्न होना चाहिए लेकिन आधुनिकता की इस दौड़ में जब कोई सही और गलत का फर्क भूल जाता है, संस्कारों को भूल जाता है तब यही होता है जो पंजाब के जालन्धर की इस युवती के साथ हुआ. आधुनिकता की दौड़ में ये युवती इतनी ज्यादा अंधी हो गयी कि अपनी आबरू लुटा बैठी. जब कोई उसको समझाता तो उसका जवाब होता था कि वह हिन्दू मुस्लिम को नहीं मानती है क्योंकि वह मॉडर्न है. वह मॉडर्न थी तब तक कोई दिक्कत नहीं थी, वह हिन्दू मुस्लिम को नहीं बल्कि इंसान को मानती थी तब भी कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन आप इस सबके बीच सही और गलत..के बीच के महीन अंतर को नहीं समझ पाते हो तब समस्या खड़ी होती है.

खबर के मुताबिक़, पंजाब के जालंधर की रहने वाली इस युवती की अतिआधुनिकवादी सोच का फायदा एक जिहादी सोच के युवक ने उठाया तथा उसका बलात्कार किया. बता दें कि यह युवती फेसबुक पर काफी सक्रिय थी और इसी का फायदा उठाकर उत्तर प्रदेश के एक युवक जोकि खुद मुस्लिम था, ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.  इसके बाद पीड़ित महिला को युवक ने एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला दिया और बाद में तीन-चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर डाला. युवती किसी तरह से उनके चंगुल से निकल भागी और दोपहर के समय उत्तर प्रदेश के रामपुर के तीन बत्ती चौक पर चाय के एक ढाबे पर बैठ यह युवती जब रो रही थी तो लोगों की भीड़ वहां पर इकठ्ठी हो गई. जब लोगों ने उसके इस तरह से रोने का कारण पूछा तो उसने सारी कहानी मौजूद लोगों को बताते हुए कहा कि वह पंजाब के जिला जालंधर की रहने वाली है और उसके पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है और इसी दौरान फेसबुक पर कुछ साल पहले एक हिन्दू युवक के नाम से फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया और उस युवक के साथ चेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया.

युवती के मुताबिक़, एक दिन युवक ने उसे अपने प्यार का वास्ता देकर उत्तर प्रदेश के रामपुर में स्थित एक होटल में बुला लिया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और बेहोश होने के बाद युवक ने अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ मिलकार सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया, यही नहीं उन्होंने मेरी वीडियो भी बनाई. युवती ने बताया कि जब मुझे होश आया तो युवक ने उसे उसकी वीडियो सोशल मीडिया में डाल देने की धमकी देते हुए उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया. युवती की सारी बात सुनने के बाद लोगों ने युवती को साथ लिया और उसे स्थानीय थाने में ले गए जिसके बाद पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर होटल में बैठे आरोपी युवक को दबोच लिया व उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस का कहना है की आरोपी युवक रामपुर के भेंसोडी का रहने वाला है. फि़लहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व जांच की जा रही है.

Share This Post

Leave a Reply