कहर बन कर टूट रही UP पुलिस अपराधियों पर… अमरोहा में दबोचा गया शातिर अपराधी हारून

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की योगी सरकार बनते ही बदमाश जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे है. बीते 10 महीनों में यूपी पुलिस ने राज्य में सैंकड़ों एनकाउंटर कर बदमाशों की नींद हराम कर दी है .मुलायम, माया और अखिलेश के राज में जिन गुंडों की दबंगई चलती थी उनका योगी की यूपी पुलिस धडाधड एनकाउंटर कर रही है .पुलिस का बदमाशों में इतना खौफ है कि उन्हें भेष बदलकर भागना पड़ रहा है .

सीएम योगी द्वारा दिए गये कड़े निर्देशों का ही यह नतीजा है की गुंडों-बदमाशों का सफाया कर राम राज्य की स्थापना की जा रही है.

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से हिस्ट्री शीटर बदमाश हारून घायल हो गया. जिसे घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

वहीं मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है.

दरअसल कार लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए अमरोहा जनपद में एस पी के आदेश पर चेकिंग की जा रही थी. इसी बीच आदमपुर थाने की पुलिस को 1 बाइक पर 2 युवक आते दिखाई दिए. पुलिस के रोकने पर बदमाश भागने लगे. जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने घेरा बंदी की. वहीं पुलिस से बचने के लिए बदमाश गांव ढकिया खादर के जंगलो में घुस गए और पुलिस पर फायरिंग कर दी.

जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की.

बता दे कि इस मुठभेड़ में बदमाश हिस्ट्री शीटर हारून घायल हो गया. इसके साथ ही एक सिपाही को भी बदमाश की गोली लग गई. जिन्हें पुलिस टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उधर, बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. पुलिस ने घायल बदमाश हारून के पास से 1 पिस्टल , 6 जिन्दा कारतूस 4 खोका कारतूस,1 मोटर साइकिल बरामद की है. पुलिस बदमाश के साथी को भी ढूढ़ने की कोशिश में लगी हुई है.

Share This Post