बाजार व वाहन स्टैंड से हटवाया गया अतिक्रमण, जाम से मिलेगा निजात.

चंदौली / उत्तर प्रदेश 

चंंदौली जनपद के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल व पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर मुगलसराय व चंदौली मुख्यालय पर लग रहे जाम से निजात दिलाने के लिए क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पाण्डेय के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय व प्रभारी निरीक्षक चंदौली सदर राजकुमार सिंह पर्याप्त पुलिस बल के साथ जी0टी0 रोड,बाजार व वाहन स्टैण्ड से अतिक्रमण को हटवाया गया।

साथ ही साथ हिदायत दी गयी कि यदि आगे से कोई भी दुकानदार अन्य किसी प्रकार का अतिक्रमण करते हुए पाया गया,यातायात में किसी प्रकार का अवरोध उत्पन्न किया तो उस दुकानदार के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाई की जायेगी।

साथ ही साथ वाहन यदि इधर-ऊधर खड़े पाये गये तो वाहन सहित उनके स्वामियों के साथ भी वैधानिक कार्यवाई की जायेगी। क्षेत्राधिकारी सदर त्रिपुरारी पाण्डेय द्वारा भारी पुलिस बल के साथ पटरी पर लगने वाले ठेला,खुमचा व सवारी वाहनों को पटरी पर न लगाने की हिदायत देते हुए इसमें नगर के व्यापारियों से भी सहयोग करने की अपील की सीओ सदर ने बताया कि जाम लगने से आमजनमानस के साथ ही मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

सीओ सदर ने कहा कि मुगलसराय जनपद का सबसे बड़ा मार्केट होने के साथ ही बड़ा रेलवे जंक्शन भी है। जहां पर जनपद के अलावा बाहर के भी लोग आते जाते हैं।

वेब जर्नलिस्ट 

प्रशान्त सिंह

92649 15248

 

विडियो देखे 👇

 

 

 

Share This Post