योगी के आने से पहले ही भगवा रंग में रंग गया काशी….. चहुं ओर सिर्फ भगवा ही भगवा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार भगवन शिव की नगरी काशी के दौरे पर पहुंचे है। सीएम योगी वाराणसी के रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज के मैदान में अपनादल की तरफ से स्व सोनेलाल पटेल की 68 वीं जयंती पर आयोजित जनस्वाभिमान रैली में आज मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी का काशी दौरे को देखते हुए सर्किट हाउस से लेकर पंडाल तक चहुं ओर भगवा रंग से रंग दिया गया है। 
यह तो पूरे देश को मालूम है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भगवा धारी है इसलिए उनके चादर से लेकर तोलिया तक भगवा रंग के होते हैं। अपना दल की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। अपना दल के कार्यक्रम की देखरेख केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के हाथ में हैं। बारिश को ध्यान में रखते हुए पंडाल को पूरी तरह से वाटर प्रूफ बनाया गया है। 
कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा दो और मंच बनाया गया है। रैली स्थल में भीड़ को देखते हुए तीन प्रवेश द्वार बनाए गए हैं। एक वीआईपी व दो जनता के लिए बनाये गए है। इस दौरे से सीएम योगी वहां के विकास योजनाओं को जानेंगे और साथ ही भ्रमण के दौरान शहर का दशा को भी देखेंगे। सर्किट हाउस से वह सड़क मार्ग से जगतपुर इंटर कालेज के मैदान पहुचेंगे।
Share This Post