निकाह का शौक़ीन हो गया था दानिश… 8 निकाह कर के नौंवी जगह पहुंच गया था वो, लेकिन तब तक भर चुका था पाप का घड़ा

दानिश को निकाह करने का चस्का लग गया था.. ऐसा चस्का कि वह एक-दो नहीं बल्कि 8 निकाह कर चुका था. लेकिन 8 निकाह करके भी वह रुका नहीं बल्कि उसने 9वां निकाह भी कर लिया. लेकिन शायद अब उसके पाप का खडा भर चुका था. दानिश का काली का खुलासा तब हुआ जब उसकी नौवीं पत्नी के हाथ ऐसा एल्बम लगा जिसने उस दानिश का स्याह चेहरा उजागर कर दिया. हैरानी की बात ये है कि युवक की इस करतूत में उसकी दादी और नानी भी शामिल रहती थी.

“सत्ता हमें दो, खोलेंगे इस्लामिक बैंक और मुसलमान को बनाउंगा उपमुख्यमंत्री”… आखिर किसका है ये एलान ?

मामला मध्य प्रदेश के भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है. मामला सामने आने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई तथा दानिश फरार है. बताया गया है कि दानिश की उम्र 35 साल है. उसने एक 20 वर्षीय युवती से शादी की थी. नई आई पत्नी जब एक दिन घर की सफाई कर रही थी तो उसे 5-6 एलबम मिले. इसके द्वारा उसे पता चला कि उसके पति दानिश ने 8 और शादियां की हैं. इन फोटो को जब महिला ने अपने पति को दिखाया तो उसने उन एलबम में आग लगा दी.

चीन के 10 टुकड़े करने का एलान करके ये बना अंतर्राष्ट्रीय हीरो.. वो चीन जिसे पसंद है आतंकी और दूसरों की जमीन

मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, दानिश की करतूत पर जब पत्नी ने घर में सवाल उठाये तो मारपीट का सिलसिला शुरू हो गया. युवती का आरोप है कि उसका पति एक और शादी करने की फिराक में है. इसलिए उसने थाने में इसकी शिकायत की है. पुलिस उसकी पहली सात अन्य पत्नियों को बुला कर पूछताछ कर रही है तथा मामले की काउंसलिंग की जा रही है. महिला काउंसलर को युवती ने बताया कि वह एक दिन कमरे की सफाई कर रही थी, तब एलबम देखकर पता चला कि उसने दूसरी महिलाओं से भी शादी की है. उसने पाया कि उसके पति ने एक दो नहीं, बल्कि आठ शादियां की, जिसमें से दो युवतियां दूसरे धर्म की हैं.

सैनिकों के लिए एक नई व्यवस्था पर नाराज हो गये भारत के लोगों से वोट लेने वाले दो बड़े नेता.. इन दोनों नेताओं के निशाने पर अब तक भाजपा थी

ये भी सामने आया है कि आरोपी युवक दानिश खान ने ज्यादातर उन युवतियों से शादी की जो नाबालिग थी,ओर शादी करने के लिए वो महज 10 रुपये के स्टॉम्प पेपर का सहारा लेते था, ओर इसी स्टॉम्प पेपर वो नोटरी करा तलाक भी ले लिया करता था. ऐसे कई दस्तावेज पुलिस के हाथ लगे हैं, भोपाल पुलिस साउथ के एसपी संपत उपाध्याय की माने तो इस पूरे मामले में जांच जारी  है ओर मामले में जल्द युवक पर कार्रवाई की जायेगी.

दिल्ली में आई तो उसको वैसा बना दूँगी जैसा मैंने UP बनाया था – मायावती

पुलिस द्वारा इस पूरे मामले को लेकर दानिश की दूसरी पत्नियों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. अभी तक दो पत्नियां आई है. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी, कि उनके पति ने और भी शादियां की है. अब वे मामले में शिकायत दर्ज कराने की बात कर रही है. यही नहीं इस पूरे मामले का दिलचस्प पहलू ये है कि आरोपी फरेबी दुल्हे दानिश की दादी और नानी ने उसकी आठ शादियां एक ही लहंगे में करा दी है तथा वह खुद इस काम में दानिश का साथ देती थी.

इधर मायावती ने खुद की तुलना श्रीराम से की तो उधर बोल पड़ा रावण… सीधी चढाई मायावती के साथी अखिलेश पर

Share This Post