Breaking News:

बल्लू जैसे लोगो ने किसी भी हाल में वर्दी वालो को परेशान करने का शायद ठेका ले रखा है. इस बार इस तरीके से दिखाई अपनी जहरीली सोच

कुछ लोग अपने मजे के लिए पुलिस को भी परेशान करने से नहीं सूकते हैं। जहां एक और पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे है अपने मजे के लिए पुलिस को परेशान करते हैं। दरअसल, सुराना गांव में लूट की सूचना मिलने पर पुलिस कई घंटे तक दौड़ती हुई घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सूचना फर्जी निकली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। ये सूचना सुराना गांव के ही एक निवासी बब्लू ने दी थी। बब्लू ने देर रात पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर बताया कि खेत से लौटते समय एक युवक तमंचे के बल पर उसका ट्रैक्टर लूट लिया। जिसके बाद पुलिस वहां तुरंत ही पहुंच गई और रावली रोड समेत विभिन्न मार्गो पर कई घंटे तक पुलिस तलाश करती रही। 
जब पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने बब्लू से पूछताछ की तो उसने डर के मारे सब कुछ उगल दिया। पूछताछ से सामने आया कि ये मामला लूट का नहीं बल्कि रुपये लेनदेन का है। थानाध्यक्ष हरिदयाल यादव ने बताया कि बब्लू का गांव की ही एक युवक से ट्रैक्टर के रुपये लेनदेन का विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसके बाद बब्लू ने पुलिस को लूट की सूचना दी। 
Share This Post