निकाह के 15 दिन बाद जैसे ही शौहार ने कहा “तलाक तलाक तलाक” वैसे ही फरहीन बोल पड़ी “जयश्रीराम” .. अब वो है अन्नू और अमरदीप की 7 जन्म की जीवन संगिनी भी

1 साल पहले फरहीन का निकाह हुआ तो उसके दिल में बड़े खुशनुमा अरमान थे लेकिन उसके ये अरमान उस समय दफ़न हो गये जब उसके शौहर ने शादी के 15 दिन बाद ही फरहीन को तलाक तलाक तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. इसके बाद फरहीन की जिन्दगी नरक बन गई. फिर फरहान की जिन्दगी में अमरदीप चौधरी आया तो फरहीन को ऐसा लगा जैसे उसे सब कुछ मिल गया हो. फरहीन तथा अमरदीप में प्यार हो गया. फरहीन बुर्का उतारकर लाल चुनरी ओढ़ सनातन को आत्मसात करते हुए जयश्रीराम बोलकर हिन्दू बन गई तथा अमरदीप से शादी कर ली. अब वह फरहीन से अन्नू बन चुकी है.

भारत के कई हिस्से हैं सूखे की चपेट में, सेक्यूलर भारतीय व्यापारी को चिंता थी पाकिस्तान की… फिर उठाया ये कदम

खबर के मुताबिक़, मवाना के खेड़ी मनिहार गांव निवासी फरहीन का एक साल पहले मेरठ निवासी युवक के साथ निकाह हुआ था. लेकिन 15 दिन में ही उसे तीन तलाक बोलकर छोड़ दिया गया. युवती मायके में आकर रहने लगी. इस दौरान फरहीन का गांव निवासी अमरदीप चौधरी से प्रेम हो गया तथा दोनों ने शादी करने का निश्चिय कर लिया. फरहीन ने जब ये बात अपने परिजनों को बताई तो युवती के परिजनों ने इसका विरोध किया तथा 100 नंबर पर फोन कर गांव का माहौल बिगड़ने का अंदेशा जताया.

9 जून: बलिदान दिवस पर नमन कीजिये महाबली बिरसा मुंडा को आज के ही दिन अंग्रेजों की तोपों व बन्दूकों के आगे अपनी छाती अड़ा कर उनका वध तीरों से करते हुए हो गये थे अमर

इस पर गुरुवार दोपहर पुलिस अमरदीप को पकड़कर थाने ले आई, लेकिन पीछे-पीछे युवती अपनी मां शाहिदा के साथ पहुंच गई. उन्होंने अमरदीप को हिरासत में लेने का विरोध किया. इस दौरान लड़के का भाई अमित भी पहुंच गया तो दोनों के परिजनों के बीच लंबी वार्ता हुई. इसके बाद दोनों के परिजन दोनों की शादी पर सहमत हो गए. सूचना पाकर हिदू जागरण मंच के जिला मंत्री नवनीत चौहान के साथ संगठन पदाधिकारी गौरव गुर्जर, देवेंद्र वर्मा आदि पहुंच गए.

भोपाल के नाले से मिली मासूम बच्ची की लाश. बलात्कार का शक. कमलनाथ शासित MP पुलिस बोली थी – “भाग गई होगी किसी के साथ”

इसके बाद तहसील स्थित शिव मंदिर के पुजारी द्वारा विधिविधान से युवती का धर्म परिवर्तन कर नया नाम अन्नू रखा गया. इसके बाद में मंदिर में फरहीन ने अन्नू बनकर अमरदीप से शादी रचा ल. दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और अग्नि के सात फेरे लेकर विवाह बंधन में बंध गए. इस दौरान अन्नू की मां शाहिदा व उपस्थित लोगों ने आशीर्वाद दिया. इस दौरान लड्डू भी बांटे गए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post