केजरीवाल के गालीबाज विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ सुदर्शन की महिला एंकर ने दर्ज कराई FIR …

लाइव शो के दौरान सुदर्शन टीवी की महिला एंकर को गाली देना आम आदमी पार्टी के मुखिया तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ख़ास दिल्ली की मालवीय नगर विधानसभा सीट से विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सुदर्शन की महिला एंकर ने केजरीवाल के गालीबाज विधायक के खिलाफ अभद्र और चारित्रिक टिप्पणी करने के लिए नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई है. सोमनाथ भारती के आईपीसी की धारा 504 और 509 के तहत महिला का अपमान करने के लिए मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि मंगलवार को , मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में एक शख्स ने मिर्ची पाउडर फेंकने की कोशिश की थी.  इसी संबध में आप विधायक सोमनाथ भारती सुदर्शन टीवी पर फोनलाइन पर जुड़े हुए थे तथा अपनी बात रख रहे थे. इसी दौरान एंकर ने सोमनाथ भारती से सवाल किया कि आखिर केजरीवाल पर ये हमला क्यों हुआ ? आखिर जनता इतनी गुस्से में क्यों है? बस फिर क्या था, इस सवाल पर सोमनाथ भारती भड़क गये तथा लाइव कार्यक्रम के दौरान ही महिला  एंकर को गाली देने लगे. सोमनाथ भारती ने धमकी दी कि 2019 के बाद वह सुदर्शन टीवी चैनल को देख लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने महिला एंकर को कहा कि भड़वागीरी बंद करो और धंधे पर बैठ जाओ.

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद देशभर से सोमनाथ भारती की कड़ी आलोचना की जा रही है. तमाम राजनेता तथा पत्रकार सोमनाथ भारती की आलोचना कर रहे हैं लेकिन महिला स्वाभिमान का दंभ भरने वाले अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ भारती के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है. आज सुदर्शन की महिला एंकर ने नोइडा में आम आदमी पार्टी के गालीबाज विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. एंकर ने सभी महिलाओं तथा पत्रकारों से अपील की है कि वह सब एक महिला को गाली देने वाले केजरीवाल के गालीबाज विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ आवाज उठायें.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share