केजरीवाल का हिंसक हथियार बना उनका विधायक अमानतुल्लाह.. एक और व्यक्ति को बेरहमी से मारा, केवल इस गलती पर ..


गांधीवाद तथा अहिंसा की बात करने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का खासमखास विधायक अमानतुल्लाह खान उनका हिंसक हथियार बनता जा रहा है. अमानतुल्लाह खान सार्वजनिक मंचो तक पर लोगों पर हाथ उठा चुका है. पिछले वर्ष केजरीवाल का ये हिंसक विधायक उस समय सुर्खियाँ बना था जब एक कार्यक्रम के दौरान इसने बीजेपी सांसद तथा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ धक्का-मुक्की की थी.

बादल और रडार के मुद्दे पर आया उस जांबाज़ पायलट का बयान जिसने 1971 युद्ध मे पाकिस्तान पर बरसाई थी मौत

अब एक बार पुनः अमान्तुल्लाह खान पर एक व्यक्ति ने पीटने का आरोप लगाया है. ज्ञात हो कि दिल्ली में लोकसभा चुनावों के छठे चरण के तहत 12 मई को वोट डाले गए थे. यहां मतदान आमतौर पर शांतिपूर्ण रहा था और किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं आई थी. लेकिन अब ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर एक शख्स ने मारपीट का आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाले शख्स का दावा है कि मारपीट के समय अमानतुल्ला के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे.

सैलरी के बदले शरीर मांगता था वसीम.. युवती ने इंकार किया तो उसका किया ये हाल

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने विधायक अमानतुल्ला खान और उनके समर्थकों के खिलाफ जामिया नगर में एक व्यक्ति के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और धमकी देने का मामला भी दर्ज कर लिया है.पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने उसके साथ इसलिए मारपीट की है क्योंकि वह खान एवं उनकी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा था. उन्होंने कहा कि शख्स ने पुलिस को बताया कि खान घटना के वक्त वहां मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम की है जब शहर में मतदान समाप्त हो गया था. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपों की जांच कर रही है.

हिन्दू युवक विष्णु कुमार को 2 उन्मादियो ने घेर कर पेट्रोल डाल कर जलाया.. घटना योगीराज उत्तर प्रदेश की

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...