मांस बेचने वाले की दुकान में आग लगी तो FIR हो गया बजरंग दल वालों पर.. ये प्रदेश है कथित सेकुलर शक्तियों के हाथो में


ये वो प्रदेश है जो कथित धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के हाथों से संचालित हो रहा है , यहाँ पर हिन्दू और हिंदुत्व की बात करने वाले अक्सर बुद्धजीवी समाज द्वारा साम्प्रदायिक शक्तियों के नाम से बुलाये जाने लगते हैं . यहाँ पर हिन्दू नेताओं के सिलसिलेवार हत्याओ में PFI नाम के चरमपंथी समूह का नाम आया था पर उस पर तमाम लोग खामोश रहे थे लेकिन जैसे ही एक आगजनी के मामले में बजरंग दल आया वैसे ही दहाड़ उठी स्वघोषित सेकुलर शक्तियाँ .

विदित हो कि ये बात चल रही है कांग्रेस और JDS शासित कर्नाटक की . यहाँ पर मांस के एक कारोबारी की दूकान पर आग क्या लगी , उस पर न जाने किस माध्यम से बीफ आदि की चर्चा होने लगी और आखिरकार FIR कर दिया गया बजरंग दल के उन कार्यकर्ताओं के नाम से जो क्षेत्र में गौ हत्या , धर्मांतरण आदि बड़ी साजिशो के खिलाफ अपने घर से पैसे आदि लगा कर संघर्ष कर रहे थे . अब उन्हें आगजनी के मामले में दोषी बना दिया गया है .

कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मुस्लिम महिलाओं की दुकान जलाने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर बजरंग दल के छह कार्यकर्ताओं ने सकलेशपुर टाउन स्थित कैंटीन में आग लगा दी। कार्यकर्ताओं को शक था कि यहां बीफ बेची जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना विगत गुरुवार की है . इस मामले में प्राथमिकी पुलिस द्वारा दर्ज कर ली गयी है ..इस पूरे मामले पर स्थानीय एसपी एएन प्रकाश गौडा ने कहा कि राघवेद्र नगर के रहने वाले शमीम और खमरून्निसा ने चिकन और मटन बेचने के लिए मेकशिफ्ट टेंट कैंटीन खोला था। शमीम द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, बजरंग दल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित तौर पर कैंटीन में तोड़फोड़ की और वहां काम कर रही दो महिलाओं के साथ अभद्रता की। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354 (महिलाओं के साथ अभद्रता), 427 (संपत्ति का नुकसान), 436 (आग लगा नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यद्दपि अभी तक इन आरोपों का कोई ठोस सबूत शमीम नहीं दे पाया है लेकिन पुलिस फिलहाल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की तलाश करने लगी है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...