छेड़खानी का विरोध किया तो मार दी महिला को गोली.. ये दुस्साहस हुआ योगीराज में और करने वाले का नाम साजिद है


योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहाँ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला को गोली मार दी. महिला को गोली मारने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गया। दो गोलियां लगने से लहूलुहान महिला को पहले जिला अस्पताल और बाद में मेडिकल अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़, कोतवाली में गुदड़ी बाजार के पास शाहनत्थन निवासी एक महिला शास्त्रीनगर स्थित गोल मंदिर के पास ब्यूटी पार्लर चलाती थी. महिला को हाजीपुर निवासी साजिद नामक युवक लगातार परेशान कर रहा था. इसी कारण महिला ने ब्यूटी पार्लर बंद कर दिया और तारापुरी आरा मशीन वाली गली में दूसरा पार्लर खोल दिया. साजिद ने यहां भी महिला का पीछा शुरू कर दिया और छेड़छाड़ की. महिला की ओर से पिल्लोखड़ी चौकी पर 25 दिसंबर को शिकायत की गई और 27 दिसंबर को आरोपी जब पार्लर पर आया तो महिला ने पुलिस को कॉल कर बुला लिया. पुलिस आरोपी को ले गई और धमकाकर छोड़ दिया गया. इसके बाद से साजिद महिला को पुलिस से शिकायत करने को लेकर धमकाने लगा.

गुरुवार शाम महिला और उसके पति दोनों ब्यूटी पार्लर पर ही थे. इसी दौरान साजिद वहां पहुंच गया. साजिद के हाथ में पिस्टल थी. आरोप है कि उसने महिला को जबरन ले जाने का प्रयास किया और बार बार गोली मारने की धमकी देता रहा. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. महिला को दो गोली सीने और हाथ में लगी. लहूलुहान होकर महिला वहीं गिर पड़ी. इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ लोग दौड़े, लेकिन फायरिंग करते हुए साजिद फरार हो गया. वारदात के बाद महिला को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से मेडिकल रेफर किया गया. मामले में साजिद और उसके एक साथी के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी गई है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share