12 साल के बच्चे का जबरन कर दिया गया खतना.. साथ ही उसकी माँ से बलात्कार कर बोला कि अब मुसलमान हो.. घटना पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत की


मजहबी कट्टरपंथी किस कदर सनातन पर हावी होने का प्रयास कर रहे हैं, इसका बेहद ही खौफनाक व हैरान करने वाला मामला उत्तर राजस्थान के जोधपुर के बारानोडा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहाँ इस्लामिक जिहादी फ़तेह खान ने 12 वर्षीय हिन्दू बच्चे का जबरन खतना कर दिया. साथ ही न सिर्फ बच्चे की मां से बलात्कार किया बल्कि उसकी बहन के साथ भी दुष्कर्म की कोशिश की. इसके अलावा उनका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया. इस मामले में बारोनाडा थाना पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

महिला ने कहा है कि उसकी बाड़मेर के पचपदरा स्थित सिमरखिया गांव के फतेह खान से काफी लंबे समय से जान-पहचान थी. महिला ने बताया कि एक दिन फ़तेह खान से उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया, फिर जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद फ़तेह खान 4 साल तक ब्लैकमेल कर महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा.इसी बीच उसने महिला के 12 साल के बेटे का जबरन खतना करा दिया. यही नहीं उसने जबरदस्ती पूरे परिवार का धर्म परिवर्तन भी करा दिया.

महिला ने कहा है कि फतेह खान ने उसे राजनीतिक पहुंच का हवाला देकर धमकी देता था तथा दुष्कर्म करता था. महिला ने आरोप लगाया कि अब वह उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करने की कोशिश करता था. बोरानाड़ा थानाधिकारी राजेंद्र राजपुरोहित ने बताया कि मामले की गंभीरता काे देखते हुए गुरुवार को महिला व दोनों बच्चों का मेडिकल कराया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी से लगातार मिल रही धमकियों के चलते महिला व उसके बच्चे सहमे हुए हैं. महिला को आश्वासन दिया गया है कि डरने की कोई जरूरत नहीं है तथा आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...