नाबालिग से सामूहिक बलात्कार में आ रहा 4 दरिंदों का नाम.. जानिये वो 4 नाम जो तार तार कर गये मानवता को

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का सामने आया है जहाँ खेत में चारा लेने गई मासूम का 4 लोगों ने अपहरण कर लिया तथा उसके साथ क्रूरतम तरीके से दरिंदगी की. यही नहीं दरिंदों ने पीडिता की अश्लील वीडियो भी बनाई तथा उसको सोशल मीडिया पर वायरल भी कर लिया. नाबालिग की इज्जत के साथ खेलने वालों के नाम आबिद, अजरु, रहीस व अब्बास बताये गये हैं. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कामां डीएसपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि गांव सावलेर निवासी नाबालिग का परिवार गांव में मजदूरी करता है. एक दिन पीड़िता खेत से चारा लेने गई थी. तभी पीड़िता के गांव के ही आबिद, अजरु, रहीस व अब्बास ने उसका अपहरण कर लिया. चारौ आरोपियों ने अपहरण के बाद पीडिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने इस दौरान उसकी अश्लील क्लिप बना ली और उसे सोशल मीडिया में वायरल करवाने की धमकी देकर बाद में भी कई बार उसकी अस्मत लूटी.

डर के कारण पीड़िता ने करीब 20 दिन तक परिजनों को नहीं बताया. इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वारयल करवाया दिया. पीड़िता के परिजनों को जब इस बात को पता लगा तो उन्होंने भरतपुर जिले के पहाड़ी पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post