1 नाबालिग बच्ची का 2 साल से लगातार हो रहा था बलात्कार.. बलात्कारी 20 थे जिसमें एक वामपंथी नेता भी और खुद लड़की का बाप भी..सत्ता का नशा हवस में बदला

केरल के कन्नूर जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आई जिसे सुनकर आप शर्म भी शर्म से शर्मशार हो उठेगी. खबर के मुताबिक़, केरल के कन्नूर में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ  20 लोगों द्वारा 2 साल से लगातार सामूहिक बलात्कार किया जा रहा था. बलात्कारियों में खुद नाबालिग का पिता तथा कम्युनिस्ट नेता शामिल था. पुलिस ने इस मामले में एक स्थानीय डीवाईएफआई नेता सहित 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों में लड़की का पिता भी शामिल है. डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया (डीवाईएफआई) केरल में सत्ताधारी माकपा की युवा इकाई है.

कन्नूर के पुलिस अधीक्षक शिव विक्रम ने पीटीआई को बताया कि पांच अलग अलग पुलिस थानों में 16 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं तथा 20 से अधिक आरोपी हैं. हम और लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. घटना दिसम्बर के पहले सप्ताह में उस समय प्रकाश में आयी जब एक आरोपी ने पीड़िता के भाई को कॉल की और यह धमकी देते हुए 50 हजार रूपये की मांग की कि उसके पास लड़की की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं जिन्हें वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा. पुलिस के अनुसार पीडिता के भाई को आरोपी ने पलक्कड में कथित तौर पर पीटा। पुलिस ने बताया कि आरोपी कक्षा 10वीं की छात्रा से सोशल मीडिया पर एक महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाकर सम्पर्क में आये. 19 नवम्बर को उसे जिले के पारसिनीकाडावू स्थित एक लॉज में ले गए और वहां चार व्यक्तियों ने उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने बताया कि लॉज के प्रबंधक को अपराध के बारे में पुलिस को सूचना नहीं देने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपों के मुताबिक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़ित लड़की के साथ उसके पिता के अलावा कई दूसरे लोग रेप कर रहे थे. लड़की का यौन शोषण पिछले दो सालों से चल रहा था. पुलिस ने बताया कि बीते नवंबर महीने में ही 4 नए लोगों ने उसके साथ रेप किया. पीड़ित लड़की की तरफ से पुलिस में शिकायत उसकी मां ने दर्ज कराई है. मां को यह बात पीड़ित लड़की के भाई के जरिए पता चली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाई का कहना है कि उसकी बहन का एक वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. पुलिस को दिए बयान में लड़की ने दूसरी लड़कियों के साथ भी यौन शोषण होने की बात बताई है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच चल रही है.

Share This Post