ऐसी दोस्ती किस काम की जिसमें लूट ली जाए साथी की बीबी की इज्जत… वो भी सामूहिक बलात्कार करके

ये दोस्ती थी जावेद और जुल्फिकार की जहाँ जावेद की हवस की भूख ने दोस्ती को कुचल डाला तथा जुल्फिकार की पत्नी के साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर जहरीली मिठाई खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के मऊ दरवाजा क्षेत्र का है जहाँ सोमवार की रात इस वारदात को अंजाम दिया गया. मंगलवार की सुबह बेहोश दम्पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला के बयान के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मोहल्ला शमशेरसानी की रहने वाली महिला तराना पत्नी जुल्फकार ने होश में आने पर बताया कि उसका पति जुल्फकार दो साल पहले जयपुर में दरदोजी का काम करता था. उस दौरान पति की मुलाकात जयपुर के रहने वाले जावेद व शहीद उर्फ विक्की निवासी नाई की घड़ी मंगल होटल के पीछे डॉक्टर वाली गली थाना आमेर जयपुर से हो गई. उसका कहना है ​कि 15 अक्टूबर की रात यह दोनों उसके घर आये और पति जुल्फकार से कहा ​कि उनका कुछ पैसा शहर के मोहल्ला खटकपुरा में बकाया है, उसे लेने आये है. तराना ने बताया उसके पति ने इन दोनों को अपने घर पर रोक लिया. रात में खाना खाने के बाद इन दोनों ने कहा कि वह जयपुर की खास मिठाई कचौड़ी लाये हैं. वह मिठाई उसके पति जुल्फकार तथा उसे खिलाई और उन दोनों ने खुद खाई.

इसके बाद वह तथा उसका पति बेहोश हो गये. इसके बाद दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मारपीट की. सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों ने रात में ही भाग निकले. मंगलवार की सुबह जब उसका बच्चा जोर-जोर से रोया तो मकान में किराये पर रह रही नजमा बेगम अंदर से आई तो उसने उन्हे बेहोश पाया. उसने यूपी 100 को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तथा उसके पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. थानाध्यक्ष दधिबल तिवारी का कहना है ​कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही.

Share This Post

Leave a Reply