आम के बाग़ में महिला का गैंगरेप.. 3 दरिंदों में एक का नाम शाहिद अंसारी

महिला अस्मिता तथा स्वाभिमान के साथ समाज के धैर्य व शासन तथा प्रशासन को फिर चुनौती दी गई है तीन हवसी उन्मादियों द्वारा, जिन्होंने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामला बनारस के लोहता इलाके का है जहाँ मंगलवार की रात घर के सामने मोबाइल से बात कर रही युवती को अगवा कर आम के बगीचे में ले जाकर गैंगरेप किया गया, हालाँकि जानकारी मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और युवती का बयान लिया.

कभी अवैध खनन और जातीय हिंसा के लिए चर्चित रहा सहारनपुर अब बदल गया है .. मिलिए इस बदलाव के सूत्रधार से

खबर के मुताबिक़, मंगलवार की शाम एक शादीशुदा युवती अपने घर के ही बाहर किसी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान गाँव का एक युवक आया व उससे बात करने लगा. जैसे ही वह युवक वहां से गया, पहले से ही घात लगाये बैठे तीन युवकों ने युवती का मुंह दबाकर अगवा कर लिया और आम के बगीचे में उठा लें गये. आम के बगीचे में ले जाकर तीनों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

रूस से मिसाइल खरीदने पर चीख रहे अमेरिका को इस अंदाज में खामोश करवाया भारतीय विदेश मंत्री ने.. संदेश साफ- “राष्ट्र सर्वप्रथम”

युवती के किसी प्रकार छूटने और शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हुए तो बलात्कारी. फरार हो गए। घटना की जानकारी तत्काल थाने को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और बताए गए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए  तीनों बलात्कारी अहमद ऊर्फ शाहिद अंसारी, वकील अंसारी और मौलाना ऊर्फ अब्दुल हाशमी को पकड़ लिया गया तथा युवती को मेडिकल के लिए भेजा. इस दौरान घटना की सूचना पाकर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा युवती का बयान लिया व न्याय का भरोसा दिलाया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW