अपनी ही भाभी का बलात्कार करने के लिए कितना लंबा प्लान बनाया देवर सिकंदर ने


उत्तर प्रदेश के आगरा से रिश्तों की मर्यादा को बेरहमी से कुचलने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक महिला के साथ उसके ही सगे देवर(जिसे वह भैया कहती थी) सिकंदर ने अपने एक अन्य भाई तथा साले के साथ मिलकर हवस का शिकार बना लिया. तीनों हैवान महिला को अपहरण कर सूनसान जगह पर ले गये जहाँ तीनों ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

खबर के मुताबिक़, राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली महिला अपने मायके आगरा में थी. 13 सितंबर को आगरा के बरारा गांव में उसके दो सगे देवर अंसार और सिकंदर अपनी भाभी के घर के पास पहुंच गए. सिकंदर ने अपने साले सोहिल और भाई अंसार के साथ मिलकर उस वक्त अपनी ही भाभी को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया जब वो शौच के बाद अपने घर लौट रही थी. तीनों लोग महिला को जबरदस्ती सुनसान जगह ले गए. वहां दोनों भाई और फिर साले ने मिलकर पीड़ित महिला का बारी-बारी से रेप किया. महिला चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह को गमछे से बांध दिया.

तभीमहिला के साथ जबरन गैंगरेप के दौरान वह गमछा पीड़ित के मुंह से हट गया जिसके बाद उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. उसकी आवाज को सुनकर पास में ही मंदिर के पास से दो लोग दौड़कर पहुंचे जिसको देखकर उसके दोनों देवर और साला वहां से भाग निकले. इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई.  परिजनों की शिकायत पर आगरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share