सतर्क रहें ऑटो चलाने वाले वाले अनस जैसे भेड़ियों से.. तबाह हुआ एक महिला का जीवन


अगर आप ऑटो में सफ़र करती हैं तो इस खबर को सावधान हो जाएँ क्योंकि अनस जैसे हैवान ऑटो ड्राइवर भूखे भेड़ियों की तरह आपकी आबरू को क्रूरता से नोंचने का इन्तजार कर रहे हैं. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है जहाँ एक महिला के साथ 4 हैवानों द्वारा ऑटो में बेहोश कर क्रूरतम सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला हापुड़ से ऑटो से मेरठ के लिसाड़ी गेट आ रही थी. मामले में पुलिस ने दरिन्दे को गिरफ्तार कर लिया है तथा बाकी की तलाश की  जा रही है.

खबर के मुताबिक़, गाजियाबाद के डासना निवासी महिला की ननद लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन में रहती है. गुरुवार शाम महिला लिसाड़ीगेट आने के लिए हापुड़ पहुंची. हापुड़ में काफी देर इंतजार करने के बाद बस नहीं मिली तो वह मेरठ आ रहे ऑटो में सवार हो गई. ऑटो में पहले से पांच युवक थे. एक युवक रास्ते में उतर गया. महिला ने बताया कि युवकों ने स्प्रे कर उसे बेहोश कर दिया. सुबह चार बजे उसे होश आया. रातभर चारों युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

महिला ने युवकों के हाथ-पैर जोड़कर उसे लिसाड़ीगेट छोड़ने की गुहार लगाई. इस पर एक आरोपी महिला को छोड़ने के लिए तैयार हो गया. आरोपी बाइक से महिला को लेकर समर गार्डन पहुंचा. यहां आते ही महिला ने बाइक की चाबी निकालकर शोर मचा दिया. लोग दौड़कर आये तो महिला ने पूरी बात बताई. इस पर भीड़ ने भी युवक की पिटाई शुरू कर दी. 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई. लिसाड़ीगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व युवक को थाने ले आई.

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम गांव अब्दुल्लापुर निवासी अनस और साथियों का नाम शाहआलम, शाकिब व आसिफ बताया. हैवान अनस ने बताया कि वह महिला को भावनपुर क्षेत्र के गंगासागर ले गए थे तथा वहीं वारदात को अंजाम दिया. उधर, लिसाड़ीगेट थाना इंस्पेक्टर नजीर अली खां ने बताया कि घटनास्थल भावनपुर थाना क्षेत्र का होने के कारण महिला और आरोपी को भावनपुर थाने भेजा है. भावनपुर थाने में ही गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया जाएगा. भावनपुर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...