अब जौनपुर में 12 साल की बच्ची का बलात्कार.. परवेज गिरफ्तार, साहिल फरार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ देर शाम कूड़ा फेंकने गई नाबालिग का परवेज व साहिल समेत तीन दरिंदों ने अपहरण कर लिया तथा सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देकर फरार हो गये. जानकारी मिलने पर परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर परवेज व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है जबकि साहिल फरार है.

6 जुलाई: जन्मजयंती डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी.. वो मुखर्जी जिनके कारण आज भी आकाश गुंजायमान होता है, “जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है” के नारों से

मामला जौनपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के मछलीशहर पड़ाव के एक मोहल्ला का है जहाँ के एक गरीब परिवार की 12 वर्षीय मासूम देर शाम कूड़ा फेंकने गई थी. रोज की तरह उसे आता देख पड़ोस के ही तीन युवक परवेज, टनटन तथा saahil उसे पास के ही एक हाते में उठा ले गए. वहां तीनों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. काफी देर तक पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए. देर रात तक परिजनों ने किशोरी की तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला. वो बच्ची को खोजते हुए हाते की तरफ गए तो फटे कपड़ों में उसे बेसुध पड़ा देखा. ये देख परिवार वालों के पांव तले जमीन खिसक गयी.

पुलिस को सीएम योगी आदित्यनाथ का आदेश.. “लिस्ट बनाओ उनकी, जो कांवड़ यात्रा में डालते हैं बाधा”

परिवार वाले आनन-फानन में बच्ची को बदहवास अवस्था मे घर लेकर आए. यहां होश में आने पर बच्ची ने आपबीती सुनाई. परिजन रात में ही उसे लेकर कोतवाली पहुंच गए. अपहरण के बाद गैंगरेप की बात सामने आते ही पुलिस महकमा सकते में आ गया. परिजनों की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई तथा बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया. एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि मामला दर्ज कर वारदात को अंजाम देने के बाद दो युवक टनटन और परवेज़ गिरफ्तार हो गए हैं, जबकि साहिल अभी भी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW