नहीं थम रही बलात्कारों की श्रंखला… अब संभल में मोहम्मद तालिब और वारिश ने बंधक बनाकर नाबालिग से किया गैंगरेप


महिला सुरक्षा तथा स्वाभिमान को लेकर शासन तथा प्रशासन के तमाम दावों तथा वादों के बाद भी नारी वर्ग के साथ हैवानियत रुकने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन देश के तमाम हिस्सों से युवतियों के साथ मासूम बच्चियों तो बुजुर्ग महिलाओं तक के साथ बलात्कार की घटनाएँ सामने आ रही हैं. यहां सवाल खड़ा होता है कि आखिर वह कौन सी सोच है जिसके लिए महिला वर्ग भोग की वस्तु मात्र है? वो कौन सी सोच है जो हवस की भूख में अंधी होकर बलात्कार की जघन्य वारदात को अंजाम देने से भी बाज नहीं आती?

पुलवामा के बाद राष्ट्र की रक्षक CRPF ने की थी भीष्म प्रतिज्ञा- “न भूलेंगे, न छोड़ेंगे” … अब पूरी हुई प्रतिज्ञा जब चुन-चुन कर मारे गये पुलवामा से जुड़े सभी दरिंदे

हैवानियत तथा दरिंदगी की ऐसी बहशी सोच का उत्तर प्रदेश के संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती हुई है जो अपनी दादी के साथ मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई थी, जहाँ से उसी के मोहल्ले का एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. सके बाद आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर किशोरी को घर में ही बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. किशोरी के परिजनों ने बताया कि किशोरी उन्हें बेहोशी की हालत में मिली.

स्वतंत्र भारत एक पहले ऐसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं योगी आदित्यनाथ जिनकी प्रेस विज्ञप्ति जारी होगी संस्कृत में

पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है तो वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है. सूत्रों ने बताया है कि हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन के एक मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय किशोरी अपनी दादी के साथ मोहल्ले में ही मेडिकल स्टोर से दवाई लेने गई थी. इसी दौरान मोहल्ले का ही युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया। आरोप है कि युवक ने किशोरी को घर में बंधक बना लिया और भाई के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

जहां खून बहा रहा इस्लामिक हुकूमत कायम रखने के लिए, वहां मिले प्रभु श्रीराम

जब पीड़िता ने दुष्कर्म करने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई. इसके बाद किशोरी बेहोशी की हालत में परिजनों को बहजोई मार्ग पर सड़क किनारे मिली. किशोरी को लेकर परिजन थाने पहुंचे तथा होश में आने पर किशोरी ने पुलिस को आपबीती सुनाई. किशोरी के पिता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी. थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर सरायतरीन के मोहल्ला भूड़ा निवासी तालिब और वारिश के खिलाफ दुष्कर्म जबकि रागिब और आरिफ के खिलाफ घर में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...