Breaking News:

एक और नाबालिग हुई दरिंदगी का शिकार.. बच्चियों के खिलाफ सामने आये नए दरिंदों का नाम वासिफ व इसरार

पिछले कुछ दिनों से देशभर में सिलसिलेवार बलात्कारों की जो श्रंखला शुरू हुई है वो थमती हुई नजर आ रही है. हैवान दरिन्दे देशभर में अलग अलग जगहों पर सरेआम महिलाओं/मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत तथा क्रूरतम बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तथा सभ्य समाज के धैर्य, कानून, शासन तथा प्रशासन को सीधी चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं.

बुलेरो में उठा ले गये एक महिला को शाहरुख निसार व 5 अन्य मिल कर और बेहोश होने तक किया बलात्कार.. असर दिखा रही नकली धर्मनिरपेक्षता

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है जहाँ के बेहट कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया. बताया गया है कि बीते रविवार रात बेहट कोतवाली इलाके में वासिफ व इसरार नामक हैवान दरिंदों ने दूसरे सम्प्रदाय की नाबालिग किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया तथा नाबालिग की जिन्दगी को अपनी हवस की भूख के पैरों तले रौंद डाला.

बच्चियों के बाद अब 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार.. दरिंदगी का चेहरा बना अमीर आलम

किशोरी के शोर मचाने पर वहां पहुंचे परिजनों ने एक आरोपी को पकड़ लिया लेकिन बाद में पकड़े गए आरोपी को उसके अपने जबरन छुड़ाकर ले गए. इस सिलसिले मेंपुलिस ने कहा है कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी युवकों वासिफ व इसरार के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है तथा किशोरी का मेडिकल कराया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए थाना बेहट पुलिस को दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द अरैस्ट करने के आदेश दिए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW