छात्रा से खुद बलात्कार किया मदरसा संचालक ने व अपने 6 दोस्तों से भी करवाया.. फिर बोला- “छोटी बहन को भी भेजो वरना Video वायरल कर दूंगा”


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का बेहद ही भयावह व शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ मदरसा संचालक ने एक छात्रा से दुष्कर्म किया व अपने 6 दोस्तों से भी करवाया. इसके अलावा हैवान दरिंदों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हैवान 2 साल तक छात्रा के शरीर के साथ खेलते रहे. अब हैवानों से छात्रा से मांग की है कि वह अपनी छोटी बहन को उसके पास भेजे वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इसके बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

भारत में बनी मेट्रो दौड़ेगी ऑस्ट्रेलिया में.. मेक इन इंडिया की धमक विकसित देशों में भी

मामला मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना इलाके का है. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पैरालिसिस है. ऐसे में दो साल पहले मदरसा संचालक फुरकान ने छात्रा से हमदर्दी दिखाते हुए उसे बीए में एडमिशन दिलाने और पढ़ाई में मदद करने की बात कही. इसके बाद फुरकान ने छात्रा को पीपलसाना में रहने वाले एक स्कूल संचालक के घर बुलाया. वहां पर उसे मदरसा संचालक फुरकान, स्कूल संचालक, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू व तीन अन्य ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकरसामूहिक दुष्कर्म किया.

हिंदू नेताओं को अपने घर से दूर रहने व इफ्तारी करवाने वाले गला रेत कर मारे गये अंकित सक्सेना के परिवार वालों को अब उठा दर्द केजरीवाल के खिलाफ

इस दौरान हैवानों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करते रहे. इस वजह से छात्रा दो बार गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया. छात्रा ने बताया कि वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही तथा दरिंदगी सहती रही. 25 मई और 30 मई को छात्रा के पास फुरकान ने फोन कर कहा कि छोटी बहन को भी वह उनके हवाले करे वरना वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे. छात्रा ने इंकार किया तो दो जून को छात्रा के पास एक कोरियर भेजा गया, जिसमें एक सीडी थी. छात्रा ने सीडी को चलाकर देखा तो उसमें छात्रा के साथ फुरकान दुष्कर्म करता हुआ दिखा.

लखनऊ में नाबालिग का बलात्कारी मुफीद अहमद हुआ गिरफ्तार.. मासूमों पर ये कैसी आफत ?

इसके बाद छात्रा ने पुलिस मामला दर्ज कराया है. पीड़िता छात्रा का कहना है कि आरोपियों ने पहले उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी, अब वह बदनामी का डर दिखाकर उसकी बहन की जिंदगी बर्बाद करना चाह रहे हैं. मामले की शिकायत छात्रा ने एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की थी, जिनके निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share