सब इंस्पेक्टर अली खान के इलाके में कट रही थी गाय. धीरे धीरे इतना दुस्साहस बढ़ा कि मिलने लगे कटे सिर


गौ माता को काट कर खाने वालों और उनके पवित्र मांस की तस्करी करने वालों के दुस्साहस वहां के चौकी इंचार्ज के निष्क्रियता के चलते कुछ यूं बढ़ गये थे कि अब श्रद्धा को सीधे सीधे चुनौती देते हुए कानून तक पहुच गये थे और हालात ऐसे बने कि सीधे सीधे गाय का सिर काट कर ही फेंक दिया गया इलाके में .. यद्दपि यहाँ धार्मिक विचारधारा वालों की प्रशंशा करनी होगी जिन्होंने किसी उकसावे की कार्यवाही से विचलित  हुए बिना संवैधानिक रूप से अपनी मांगो को जारी रखा .

ज्ञात हो कि गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में गौ वंश का कटा हुआ सिर मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गयी है . गाय का कटा हुआ ये सिर गाजियाबाद के लोनी बहुल इलाके में मिला है . गौ वंश की हत्या के विरोध में ही गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से भाजपा के विधायक नन्द किशोर गुर्जर शकलपुरा नहर के पास धरने पर बैठ गये .. जनता के लिए भी और प्रशासन का लिए भी ये ऊहापोह की स्थिति थी क्योकि ये धरना परोक्ष रूप से अपनी ही सरकार के खिलाफ दिया जा रहा था .

भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायक नन्द किशोर गुर्जर स्थानीय चौकी इंचार्ज की कार्यशैली से भी काफी नाराज दिखे और उन्होंने पुलिस को जम कर खरी खोटी सुनाई . मौके पर पहुचे उच्चाधिकारियों ने बाद में निर्णय लेते हुए गौ वंश के कत्ल पर उचित लगाम न लगा पाने वाले स्थानीय चौकी इंचार्ज अली खान को लाइन हाजिर कर दिया है .  इस से पहले भी गाजियाबाद के मोदी नगर क्षेत्र क कूड़े के ढेर के पास गौ वंश मिला था जिस पर जम कर हंगामा हुआ था . इस नए मामले की जांच चल रही है और दोषियों के जल्द गिरफ्तार कर लेने के आश्वासन दिए जा रहे हैं .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...