हाथ पैर बांधकर डंडे से पीटता था डकैत यूसुफ,, फिर हवस का शिकार बनाता था बुजुर्ग महिलाओं को… गाजियाबाद पुलिस का धन्यवाद

गाजियाबाद पुलिस ने के ऐसे शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है जो डकैती डालने से पहले हाथ पैर बाधकर डंडे से पिटाई करता था. इसके बाद उस घर की महिलाओं के साथ दुराचार करता था तथा फिर माल लूटकर फरार हो जाता था. लंबे समय से लोगों में खौफ का पर्याय बना हुआ युसूफ का ये गिरोह आखिरकार गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गैंगरेप और डकैती डालने वाले इस गैंग के 4 बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया. बदमाशों ने दिल्ली, वेस्टर्न यूपी, हरियाणा, राजस्थान व अन्य कई जगहों पर 100 से अधिक वारदात करने की बात कुबूल की है. इसमें कई गैंगरेप के मामले भी शामिल हैं.

मुहम्मद इमरान पर भरोसा करके साथ उसके साथ चली थी वो.. लेकिन फिर हुआ उसका बलात्कार तथा तबाह हो गई उसकी जिंदगी

गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के नाम यूसूफ, अकबर, समशू और गूंगा हैं.  इन्होंने डेढ़ महीने के अंदर गाजियाबाद में 3 वारदात को अंजाम दिया था. गैंग के दो सदस्य अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. गाजियाबाद में गैंग को यूसुफ लीड करता था.  वह बकरी चराने के बहाने रेकी करता था. 1 सितंबर को मुरादनगर में मंदिर के पुजारी को बंधक बनाकर इन्होंने ही डकैती डाली थी. 5 सितंबर को गैंग ने मुरादनगर में ही एक घर में डकैती डालने के दौरान 2 साल के बच्चे को को गनपॉइंट पर लेकर एक महिला से गैंगरेप किया था तथा डकैती की थी. इसके अलावा 24 सितंबर को इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भी इन्होंने ही लूट की थी. पुलिस के अनुसार गैंग के सदस्य डकैती के बाद जिन घरों में महिलाएं होती हैं, वहां रेप करते हैं. डकैती के दौरान गैंग अपने हथियारों के स्थान पर घर में ही मिलने वाले डंडे और अन्य सामान का प्रयोग करता है. ये लोग एक स्थान पर कुछ महीने ही टिकते हैं. वह जिले में जंगलों में अपना ठिकाना बनाते हैं.

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि गैंग में 6 सदस्य हैं, जो गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ समेत कई जगहों के जंगल में रहते हैं. यूसुफ दो महिलाओं के साथ गाजियाबाद में था. गैंग के सभी सदस्य सदस्य अपने-अपने एरिया में रेकी करते थे. जिन्हें टारगेट मिलता था, वह दूसरों को इस बारे में जानकारी देकर वारदात को अंजाम दिया करते थे.  ऐसा करने से वह पुलिस से भी बच जाते थे. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गैंग ने मेरठ के रोहता में भी डकैती डाली थी. एसएसपी का कहना है कि गिरोह के बाकी लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post