उबर का का ड्राइवर था इरफान.. लड़की की राइड में दिखाने लगा अपना वहशी रूप

महिला सुरक्षा के मामले को लेकर कई बार निशाने पर आ चुकी उबर कैब में एक बार फिर एक युवती की इज्जत नीलाम होने से बच गई. मामला देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका का है जहाँ गुरुग्राम की एक (मल्टी नेशनल कंपनी) एमएनसी में बतौर आईटी प्रोफेशनल काम करने वाली एक लड़की के साथ उबर कैब ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है.

सैलरी के बदले शरीर मांगता था वसीम.. युवती ने इंकार किया तो उसका किया ये हाल

जानकारी के मुताबिक़, लड़की किसी काम से दिल्ली के द्वारका सेक्टर-12 गई थी और उसने घर वापस आने के लिए रात 8 बजकर 17 मिनट पर एक उबर कैब बुक की लेकिन कैब में बैठते ही ड्राइवर उसे गलत जगह छूने लगा. कैब चलने के 2-3 मिनट बाद ही ड्राइवर ने पीछे के टायरों में हवा कम होने का हवाला देकर उसे आगे वाली सीट पर बैठने को कहा, उसकी नीयत से अनजान लड़कीं आगे आकर बैठ गई. उसके बाद ड्राइवर ने अपना हाथ लड़की की थाई में टच किया.

राजस्थान की शान महाराणा प्रताप अब नहीं कहे जाएंगे महान.. कांग्रेस राज में फिर से अकबर का होगा गुणगान..

इस पर लड़की को लगा कि पहली बार गलती से ड्राइवर का हाथ उसकी थाई पर लग गया होगा. लेकिन इसके बाद इरफ़ान पूरी तरह से अपना वहशी रूप दिखाने लगा तथा बार-बार बुरी नीयत से उसकी थाई पर हाथ फेरने लगा लगा तथा जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान सुनसान रास्ते में अंधेरा था और लड़की को समझ नहीं आया क्या किया जाए. पीड़िता के मुताबिक उसने ने उबर एप्प के सिक्योरिटी फीचर में मदद मांगने के लिए बोला तो उबर की तरफ से ड्राइवर को फोन गया कि राइड कैंसिल कर के सवारी को वहीं उतार दो. उबर की तरफ से आये फोन को सुनकर ड्राइवर लड़कीं को धमकाने लगा और गाड़ी रोक दी, गाड़ी रुकते ही लड़कीं फ़ौरन गेट खोल सड़क पर कर भाग गई.

बच्चे ने पहली बार कदम रखा था मदरसे में तभी उस पर नजर पड़ी मौलवी इकबाल की.. बच्चे में दिखी उसे हवस और फिर …

पीड़ित लड़की के मुताबिक कैब से उतारने के बाद ड्राइवर ने कुछ दूरी तक उनका पीछा भी किया, और फिर चला गया ,शालिनी ने दूसरी कैब की और किसी तरह घर पहुँची, फिर हिम्मत कर 7 मई को द्वारका नार्थ थाने में केस दर्ज कराने पहुँची तो पुलिस ने 6 घण्टे बाद आरोपी ड्राइवर मोहम्मद इरफान के खिलाफ केस दर्ज किया. डीसीपी द्वारका का कहना है कि इस मामले में हमने एफआईआर दर्ज कर ली है तथा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

दरिंदगी की दास्ताँ लिख गया छत्तीसगढ़ का सलीम.. चाकू दिखा कर करता रहा विधवा से बलात्कार

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post