Breaking News:

अपनी बहन का तब तक बलात्कार करता रहा वो, जब तक वो मां नहीं बन गई

हवस की आंधी में रिश्तों की मर्यादा को कुचलने वाली इससे बड़ी घटना शायद और कोई नहीं हो सकती है, जहाँ एक भाई अपनी ही नाबालिग बहन के साथ तब तक बलात्कार किया, जब तक वह माँ नहीं बन गई. बहिन-भाई के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस हैवान ने एक नहीं बल्कि कई बार अपनी नाबालिग बहन से रेप किया. रेप के बाद जब नाबालिग माँ बन गई तो उससे निकाह भी कर लिया. भाई से रेप के बाद छह महीने की बच्ची की मां बनी नाबालिग अपनी मां के साथ एसएसपी दफ्तर पर पहुंची और न्याय दिलाने की मांग की है.

क्या सच में इस्लाम मन्दिर के घंटियों, घंटो और मजीरों के बारे में वही मानता है जो अदालत में बताया गया ?

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली पीड़िता और उसकी मां बुधवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचीं. नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसका सौतेला भाई उसे दिल्ली ले गया था. जहां उसके साथ बलात्कार किया और फिर जबरन अन्य रिश्तेदारों ने उसका निकाह कर दिया. पीड़िता ने बताया कि उसे कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार भी किया. नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसकी गोद में जो 6 माह की बच्ची है, वो उसके भाई की ही है.

कश्मीरी लड़कियों का बिहार के लड़कों से निकाह का आया पहला मामला लेकिन ये क्या कर रही कश्मीर पुलिस, जबकि ख़त्म हो चुकी है धारा 370

वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि मेरे पति ने मेरे साथ दूसरी शादी की है. उसकी पहली पत्नी चार बच्चों को छोड़कर मर गई थी. मेरे भी एक बेटा और एक बेटी हुए. बेटी 16 साल की नाबालिग है. पिछले साल मार्च में मेरे पति की पहली पत्नी का बेटा, मेरी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ रेप किया. बेटी ने कुछ दिन बाद फोन पर सारी बात बताई और अपनी हत्या की आशंका भी जताई.

कश्मीरी लड़कियों का बिहार के लड़कों से निकाह का आया पहला मामला लेकिन ये क्या कर रही कश्मीर पुलिस, जबकि ख़त्म हो चुकी है धारा 370

जब पति और परिवारवालों पर बेटी को लेकर ज्यादा दवाब बनाया तो मेरी बेटी को मेरे पास छोड़ गए. बेटी की 6 माह की बच्ची भी है. पीड़िता की मां का आरोप है कि मेरी तरफ से कानूनी कार्रवाई करने की बात कहने पर 16 अगस्त 2019 को मेरा पति कुछ लोगों के साथ घर आया और तीन तलाक देकर चला गया. वहीं घटना को लेकर एसपी क्राइम रामअर्ज ने इस मामले में थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post