आगरा में बनने वाला है नया कैराना. लड़कियों का स्कूल जाना भी दूभर कर दिया आतताइयों ने..

आगरा : आये दिन मनचलों की हरकते बढ़ती जा रही है। महिलाओं को सड़कों पर मनचलों से दो चार होना पड़ता है। मनचले रास्ते में आती जाती लड़कियों को बुरी नजरों से देखते है। ऐसी ही एक वारदात यूपी के ताजंगज थानाक्षेत्र के गोबर चौकी इलाके से सामने आई है, जहां बीते मंगलवार को अपने भाई के साथ मंदिर जाने के लिए पीड़िता निकली तो सड़क पर एक मनचलें ने सरेआम उसे पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी।

भाई ने इसका विरोध किया तो उसे भी पीटा। पीड़िता ने बताया कि उसी के इलाके में ही रहने वाला शोहदे कई महीनों से उसके साथ छेड़खानी और बदसलूकी करता आ रहा है, लेकिन कॉलेज की पढ़ाई छूट जाने के डर से काफी दिन तक खामोश रही। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसने पांच दिन से पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करा रखी है, पर पुलिस अब तक आरोपियों पर करवाई करने में नाकाम रही।

वहीं, पीड़िता का कहना है कि शोहदे ने दंबगों के साथ मिलकर उसका और उसके परिजनों का जीना हराम कर दिया है। सुबह-शाम घर आकर धमकाते है और मुकदमा वापस लेने की धमकी देते हुए कहा कि वे उसे उठाकर ले जाएंगे। इसी धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम लेटर लिखा है।

उसने कहा है कि इस प्रदेश में आरोपियों पर कार्यवाही नहीं हो सकती तो वो ऐसे प्रदेश में रह भी नहीं सकती। ऐसे में वह यूपी छोड़कर चली जाएगी। पीड़िता का कहना है कि वह पढ़ना चाहती है और कुछ बनना चाहती है, लेकिन शोहदों की वजह से कॉलेज जाना तो दूर घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जल्द करवाई करने का अस्वासन दिया है और कहा है की लड़की को कही जाने की जरुरत नहीं।

Share This Post